Home फैशन Offer : iPhone 14! ऐसा डिस्काउंट मिल रहा है, ₹12,000 में ही...

Offer : iPhone 14! ऐसा डिस्काउंट मिल रहा है, ₹12,000 में ही इसे खरीदा जा सकता है।

164
0

फोन एक तरफ और iPhone एक तरफ! कैलिफोर्निया की टेक कंपनी Apple ने अपने डिवाइसेज कुछ इस तरह तैयार किए हैं कि उनका क्रेज आज भी दुनियाभर में बरकरार है। भारतीय मार्केट में भी iPhone की बिक्री तेजी से बढ़ी है और इनपर मिल रहे डिस्काउंट्स और प्राइस कट भी कहीं ना कहीं इसके लिए जिम्मेदार हैं।

एक बार फिर लेटेस्ट iPhone 14 मॉडल पर ऐसा डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके साथ महज 12,000 रुपये में ही इसे खरीदा जा सकता है।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर चल रही Great Freedom Festival Sale के दौरान ढेरों डिवाइसेज की तरह ही iPhone 14 को भी बड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। दरअसल, इस फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट भी इस मॉडल पर दिया जा रहा है। अगर ग्राहक सही तरीका आजमाते हुए अन्य ऑफर्स का पूरा फायदा उठाने में सफल रहते हैं तो केवल 12,000 रुपये में पावरफुल iPhone 14 ऑर्डर कर सकते हैं। आइए इसका तरीका जानते हैं।

सबसे सस्ता ऐसे मिलेगा iPhone 14
भारत में iPhone 14 का बेस मॉडल 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 79,900 रुपये रखी गई है। सेल में 16 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे अमेजन पर 66,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। ग्रेट फ्रीडम सेल में SBI कार्ड्स से भुगतान या EMI लेनदेन की स्थिति में 10 पर्सेंट डिस्काउंट का फायदा अलग से दिया जा रहा है, साथ ही डिवाइस नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

सबसे बड़ी छूट का फायदा ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में मिल सकता है क्योंकि अमेजन की ओर से 54,950 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट पुराने फोन के मॉडल और स्थिति के हिसाब से मिलता है। अगर ग्राहक इसका पूरा फायदा पाने में सफल रहता है तो करीब 12,000 रुपये में iPhone 14 खरीद पाएगा।

ऐसे हैं iPhone 14 के स्पेसिफिकेशंस
फीचर्स के मामले में iPhone 14 प्रीमियम है और इसमें 6.1 इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है। इसके बैक पैनल पर 12MP डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए फोटॉनिक इंजन और ऑटोफोकस सपोर्ट मिलता है। फुल चार्ज होने पर इसकी बैटरी 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक दे सकती है। इसके अलावा फोन में A15 Bionic Chip दिया गया है। डिवाइस 5G कनेक्टिविटी और ऐपल के ढेरों एडवांस्ड फीचर्स के साथ आता है।