Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव ने दी Urfi Javed को सूट-सलवार...

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव ने दी Urfi Javed को सूट-सलवार पहनने की हिदायद, एक्ट्रेस बोंली- ‘मुझे इनसे डर लगता है..’

94
0

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लेटेस्ट एपिसोड में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने घर में एंट्री मारी है। उर्फी को बिग बॉस के घर में देखना कंटेस्टेंट के साथ ही दर्शकों के लिए भी काफी एंटरटेनिंग रहा है।

एक तरह जहां उर्फी जावेद ने जिया शंकर को काफी खरी-खरी सुनाई हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने पूजा भट्ट, बेबिका ध्रुवे और एल्विश यादव जैसे कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की हैं। इसी के साथ ही उन्होंने अभिषेक मल्हान की साइड ली और सभी घरवालों के सामने उन्हें डिफेंड भी किया। उर्फी जावेद, एल्विश से पूछती हैं कि वह उन्हें किस तरह के कपड़े सजेस्ट करेंगें। जिसके जवाब में एल्विश यादव उर्फी को हरे रंग का सूट सलवार पहनने के लिए कहते हैं। उर्फी जावेद खुलासा करती हैं कि उन्हें एल्विश से काफी डर लगता है। कहीं वह उनपर एक रोस्ट वीडियो न बना दें। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

उर्फी जावेद को लगता है एल्विश से डर

इसी के साथ ही उर्फी कहती हैं कि हालांकि उन्हें रोस्ट वीडियो से कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर उसनें गाली गलौज ना हो तो। वह रोस्टिंग को हंसी मजाक में ही लेती हैं। बता दें कि इस बार बिग बॉस फिनाल 14 अगस्त 2023 (Bigg Boss OTT 2 Finale) को आयोजित होने वाला है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में उर्फी जावेद ने एंट्री ली है। घर में एंट्री के साथ ही उर्फी ने कई खुलासे किए हैं।