Home मनोरंजन Weekly Career Horoscope: इस सप्ताह इन लोगों की तरक्की में आएगी बाधा,...

Weekly Career Horoscope: इस सप्ताह इन लोगों की तरक्की में आएगी बाधा, बिगड़ सकते हैं कई काम

30
0

कल 21 अगस्त से नए सप्ताह की शुरुआत होने वाली है. यह सप्ताह कई राशियों के लिए शुभ रहने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को इस सप्ताह काम में कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. आपके करियर में कई रुकावटें आ सकती हैं.

जानते हैं साप्ताहिक करियर राशिफल.

मेष- करियर के लिहाज से यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए अनुकूल नहीं रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में आपका किसी के साथ झगड़ा या विवाद हो सकता है. कोई अप्रिय घटना घटने की भी आशंका है.


इस सप्ताह मेष राशि वालों की तरक्की में कई तरह की अड़चनें आ सकती हैं. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ दबावों का सामना करना पड़ सकता है. आप अपनी प्रतिभा का खुल कर प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे और इसकी वजह से आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है.

करियर के दृष्टिकोण से यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी बनी बनाई योजनाओं पर पानी फिर सकता है. जल्दबाजी में लिया गया कोई फैसला आपकी परेशानी बढ़ा सकता है. इस हफ्ते आपको उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं मिलेगा. कर्क राशि वालों को इस सप्ताह किसी भी काम को पूरा करने में कड़ी मेहनत करनी होगी. काम को लेकर इस सप्ताह आपके ऊपर अतिरिक्त दबाव होगा जिसकी वजह से अपना मन बहुत परेशान रहेगा. करियर में आगे बढ़ने में कई मुश्किलें आ सकती हैं.

कर्क राशि को इस सप्ताह कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने से बचना चाहिए. इस राशि के जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, उनके हाथ से कोई जरूरी डील निकल सकती है. आपको बड़ा घाटा हो सकता है. नौकरी में बदलाव के लिए यह सप्ताह शुभ नहीं है.

कन्या- करियर के क्षेत्र में, इस सप्ताह कन्या राशि वालों के कौशल की परीक्षा हो सकती है. आपको करियर के क्षेत्र में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. करियर के लिहाज से इस समय आपको सावधान रहने की जरूरत है, आपकी नौकरी पर भी खतरा मंडरा सकता है.

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह उनके काम की सराहना नहीं मिलेगी, जिसकी वजह से मन दुखी रहेगा. ऑफिस में काम में आपका मन नहीं लगेगा जिसकी वजह से अधिकारियों की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है.


मकर- मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन खराब हो सकता है. आपके साहस और आत्मविश्वास में कमी देखने को मिल सकती है. आपके द्वारा लिए गए कुछ निर्णय गलत साबित हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग नहीं मिलेगा.

मकर राशि वाले लोग कार्यस्थल पर दूसरे लोगों पर विश्वास करने से हिचकिचाहट महसूस करेंगे. आपके कई ज़रूरी कार्य इस सप्ताह बाधित हो सकते हैं. काम में कमजोर प्रदर्शन की वजह से आप मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं. कई अच्छे अवसर आपके हाथ से निकल सकते हैं.