Home मनोरंजन Jailer box office collection day 17: नहीं थम रहा रजनीकांत का क्रेज,...

Jailer box office collection day 17: नहीं थम रहा रजनीकांत का क्रेज, 17वें दिन जेलर ने कर डाली इतनी कमाई

34
0

Jailer box office collection day 17: रजनीकांत स्टारर जेलर को रिलीज हुए 17 दिन का वक्त बीत चुका है, लेकिन थलाइवा स्टार रजनीकांत की फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है. इस फिल्म से रजनीकांत ने बड़े पर्दे पर 2 साल बाद वापसी की है.

ऐसे में अपने थलाइवा को देखने के लिए उनके फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड थे. जो इस फिल्म की कमाई को देखते हुए नजर आ रहा है. रजनीकांत की फिल्म का क्रेज हर ओर छाया हुआ है यही वजह है कि 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन अच्छी कमाई कर रही है.

17वें दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
जेलर बॉक्स ऑफिस पर हर दिन अच्छा बिजनेस कर रही है. ऐसे में अब फिल्म के 17वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने गए हैं. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 5.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जिसके चलते अब फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 307.70 करोड़ हो गई है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म दुनियाभर में अब तक 537.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं इस फिल्म का इंडियन ग्रॉस कलेक्शन 354.25 करोड़ रुपए हो गया है.अब देखना ये होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब तक अपना जलवा कायम रखती है.

वीकेंड से है उम्मीद
जहां शुक्रवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं वीकेंड पर फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखने को मिली है. ऐसे में फिलहाल वीकेंड का एक और दिन यानी रविवार बाकी है. अब देखना ये होगा इस रविवार से फिल्म का कितना फायदा मिल पाता है.

आपके बता दें, जेलर में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और शिवराजकुमार के साथ, फिल्म में प्रियंका मोहन, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन ने भी लीड रोल प्ले किया है.