Home मनोरंजन Jawan Trailer: धमाकेदार है शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर, एक्शन और...

Jawan Trailer: धमाकेदार है शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर, एक्शन और एंटरटेनमेंट से है भरपूर

31
0

Jawan Trailer: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म जवान (Jawan) जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जवान की रिलीज से एक हफ्ते पहले शाहरुख ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

शाहरुख ने दुबई से जवान का ट्रेलर रिलीज किया है. जो रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. ट्रेलर में शाहरुख का भरपूर एक्शन देखने को मिला है.

जवान की बात करें तो ये 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कुछ समय पहले शाहरुख ने जवान का प्रीव्यू शेयर किया था जिसमें वो अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे थे. साथ ही उसमें फैंस को दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली थी.

5 अलग लुक में नजर आएंगे शाहरुख

जवान में शाहरुख के लुक पर काफी काम किया गया है. वह फिल्म में 5 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. उनके पांचों लुक रिवील कर दिए गए हैं. जिसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

एडवांस बुकिंग में तोड़े कई रिकॉर्ड

जवान की इंडिया में तो अभी एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन विदेशों में बुकिंग शुरू हो चुकी है. अभी तक फिल्म के लाखों टिकट बिक चुके हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. फैंस को अब इंडिया में ओपनिंग का इंतजार है.

जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो है. दीपिका की एक झलक देखकर ही फैंस दीवाने हो गए हैं. अब वह फिल्म में उनके रोल को देखने का इंतजार कर रहे हैं.