Home मनोरंजन Gadar 2: रक्षाबंधन पर सनी देओल की ‘गदर 2’ ने लगा दी...

Gadar 2: रक्षाबंधन पर सनी देओल की ‘गदर 2’ ने लगा दी बड़ी छलांग, 20वें दिन दूर-दूर तक नहीं टिक पाए पठान और बाहुबली

29
0

सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ के लिए फैंस की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही. जैसे ही कोई त्योहार, छुट्टी या वीकेंड आता है फिल्म की कमाई एक बार फिर रफ्तार पकड़ लेती है. अब सनी देओल की गदर 2 ने रक्षाबंधन पर बड़ी छलांग लगाते हुए बंपर कमाई कर डाली.

रिलीज के 20वें सनी देओल ने एक बार फिर शाहरुख खान की ‘पठान’ और प्रभास की ‘बहुबली’ की छुट्टी कर दी.

रक्षाबंधन के मौके पर गदर 2 को भाई-बहनों का खूब प्यार मिला. छुट्टी होने की वजह से फैंस एक बार फिर गदर 2 देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच गई. गदर 2 ने रिलीज के 20वें दिन बंपर कमाई करते हुए सभी को हैरान कर दिया.

सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज के 20वें दिन कमाई के मामले में शाहरुख और प्रभास को बहुत पीछे छोड़ दिया. गदर 2 ने 20वें दिन करीब 10 करोड़ के आसपास की कमाई की है, जो 19वें दिन से दोगुनी है. माना जा रहा है कि फिल्म तीसरे वीकेंड पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

बात करें शाहरुख खान की पठान के 20वें दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने सिर्फ 4.20 करोड़ की कमाई की थी. प्रभास की शानदार फिल्म बाहुबली 2 ने रिलीज के 20वें दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया. इस आंकड़े को देखें तो सनी देओल ने दोनों सुपरस्टार को पीछे छोड़ दिया.

फिल्म के मेकर्स ने रक्षाबंधन पर भाई-बहनों को शानदार ऑफर दिया, जिसका फायदा फिल्म के कलेक्शन को मिल रहा है. मेकर्स की तरफ से त्योहार और वीकेंड को देखते हुए 2 टिकट के साथ 2 फ्री टिकट बांटे जा रहे हैं. ये ऑफर 3 सिंतबर यानि वीकेंड तक जारी रहेगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि गदर 2 जल्द ही नए कीर्तिमान स्थापित करेगी.