Home मनोरंजन Jawan Release Celebration: ‘जवान’ का तूफान, शाहरुख खान की एंट्री पर झूम...

Jawan Release Celebration: ‘जवान’ का तूफान, शाहरुख खान की एंट्री पर झूम उठे फैंस, वायरल हो रहे वीडियोज

32
0

Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ. एटली की फिल्म आज 7 सितंबर को पूरे देशभर में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख के चाहने वाले ‘जवान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए बताब थे.

फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग के बाद आलम ऐसा है कि बीती रात से ही थिएटर्स के बाहर भयंकर भीड़ देखी जा रही है. इतना ही नहीं, शाहरुख के फैंस उनके फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए थिएटर्स के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे हैं.

शाहरुख की एंट्री पर झूमे फैंस
वहीं थिएटर के अंदर के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वायरल वीडियोज में फैंस अपने चहेते सुपरस्टार की एंट्री पर खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान के लिए फैंस की दीवानगी देखने लायक है. पूरा थिएटर शाहरुख की एंट्री पर झूमता हुआ नजर आ रहा है. थिएटरर्स में लोग अपनी सीटों से उठकर फिल्म के गानों पर डांस करते हुए नजर रहे हैं.

ओपनिंग पर करेगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई
‘पठान’ के बाद शाहरुख खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते हुए देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. इस फिल्म की चर्चा पूरे देशभर में है. वहीं जन्माष्टमी के साथ-साथ लोगों के बीच किंग खान का भी क्रेज साफ नजर आ रहा है. कई लोग तो कृष्ण भगवान की फोटो के साथ शाहरुख की तस्वीर लगाए थिएटर के बाहर घूम रहे हैं. इन सब से बीच एक चीज तो साफ है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है.