Home प्रदेश मध्य प्रदेश : विधानसभा चुनाव के लिए अमित शाह का बीजेपी पदाधिकारी...

मध्य प्रदेश : विधानसभा चुनाव के लिए अमित शाह का बीजेपी पदाधिकारी के साथ बैठक…

21
0

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए टिकट वितरण की बागडोर अमित शाह संभाल रहे है .

टिकट वितरण के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को राजधानी भोपाल आ गए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आज भोपाल, नर्मदापुरम संभाग के बीजेपी पदाधिकारी के साथ बैठक की. बैठक में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह पहुंचे थे, जो यूपी में विधायक हैं. बैठक में 36 सीटों की जिम्मेदारी संभालने वाले बाहरी विधायक भी मौजूद थे.

इस बैठक में जिला अध्यक्ष, महामंत्री सभी मोर्चों के अध्यक्षों को भी बुलाया था.

बता दें कि, अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज उज्जैन जाएंगे, जहां वो महाकाल के दर्शन के बाद रोड शो कार्यक्रम में शामिल होंगे.

जारी दौरे के कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज रविवार को रीवा, उज्जैन एवं 30 अक्टूबर को इंदौर एवं ग्वालियर प्रवास पर रहेंगे.

अमित शाह आज भोपाल के ताज होटल से जब एयरपोर्ट के लिए जाऐंगे, तब वीआईपी रोड स्थित राजाभोज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद खजुराहो के होटल रमाडा पहुंचकर सागर संभाग की संभागीय बैठक का मार्गदर्शन करेंगे.

ये है अमित शाह का पूरा कार्यक्रम


रीवा जिले के वृंदावन गार्डन झिरिया में रीवा एवं शहडोल संभाग की संभागीय बैठक में शामिल होंगे. उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर फ्रीगंज स्थित टावर चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे. होटल रूद्राक्ष में उज्जैन संभाग की संभागीय बैठक में भाग लेंगे. अमित शाह 30 अक्टूबर को इंदौर के होटल ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर हाल विजय नगर में इंदौर संभाग की संभागीय बैठक को संबोधित करेंगे. होटल रेडीसन सिटी सेंटर ग्वालियर में ग्वालियर चंबल संभाग की संभागीय बैठक में मार्गदर्शन करेंगे.