Home मनोरंजन Adah Sharma: लीवुड की मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’...

Adah Sharma: लीवुड की मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मंदिर में बैठकर अदा ने शंखनाद किया

29
0

Adah Sharma Visit Dantewada: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा दंतेवाड़ा के मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंचीं। अदा शर्मा ने बस्तर की आराध्य देवी मां दंतेश्वरी का दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

साथ ही ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मंदिर में बैठकर अदा ने शंखनाद किया।

‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस अदा शर्मा दंतेवाड़ा पहुंची हैं। मंदिर दर्शन करने के अलावा अदा शर्मा इंद्रावती नदी किनारे भी पहुंचीं। यहां उन्होंने सनसेट का आंनद लिया। साथ ही नदी किनारे छत्तीसगढ़ी गाने में रील बनाया। इस रील को भी अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

दरअसल, अदा शर्मा ने आज 19 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी फैन्स को दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ फिल्म की शूटिंग से पहले वे बस्तर और दंतेवाड़ा आईं थीं। ये तस्वीरें कुछ महीने पहले की हैं, जिसे एक्ट्रेस ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। 15 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज की जाएगी।