Home प्रदेश ”लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरा, लोकसभा...

”लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरा, लोकसभा से संबंधित विषयों को लेकर सभी 11 सीटों के प्रभारियों से करेंगे चर्चा”

24
0

”लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह 22 फरवरी को छत्तीसगढ़ पहुंचेगें। लोकसभा से संबंधित विषयों को लेकर सभी 11 सीटों के प्रभारियों से चर्चा करेंगे”

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश के गृह मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत के बाद अब अमित शाह छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीट जीतने की कोशिश में लग गए है। जिन विधानसभा से भाजपा चुनाव में पीछे रही है वहां से लोगसभा चुनाव में पहली बैठक कर चर्चा करने पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ पहुंचने के बाद शाह सबसे पहले प्रभारी और सह प्रभारियों से चर्चा करेगें, उसके बाद सभी 11 लोकसभा सीट के प्रभारियों के वहां की सीट की मौजूदा स्थितियों की जानकारी लेगें।

22 फरवरी को छत्तीसगढ़ पहुंचते ही शाह प्रदेश में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेगें। सभी 11 लोकसभा सीट पर किस तरह की तैयारियां चल रही है। इसके साथ ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी सीटों को चार कलस्टर में बाटा उस पर अब तक कितना काम किया जा चुका है। जैसे की बस्तर,महासमुंद और कांकेर को एक कलस्टर में बाटा गया है इस कलस्टर में पार्टी की तैयारिया किस तरह की सभी की 121 चर्चा करेगें।;

सबसे पहले हारी हुई सीट में मंथन ”लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अलग-अलग तरीके से तैयारियों में जुटी हुई है। इस बीच भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर अगल ही योजना बना कर चल रही है।…

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा के चुनाव में उन जगहों पर ज्यादा फोकस करके चल रही है जहां से भाजपा को विधानसभा के चुनाव में नुकसान झेलना पड़ा है। भाजपा को जिस लोकसभा में हार का मुंह देखना पड़ा वहां से भाजपा लोकसभा की पहली बैठक कर तैयारियां पर और तेजी लाने की तैयारी कर रही है। अंदर ही अंदर संगठन इसे लेकर भी काम कर रहा है। प्रदेश की जांजगीर चापा की सीट जहां से भाजपा को सभी जगह हार मिली वहां भाजपा अलग रणनीति बनाकर काम कर कहा है। बताया जा रहा है कि शाह 22 फरवरी को सबसे पहले जांजगीर चापा के विषय में पहली चर्चा करेगें।”