Home छत्तीसगढ़ ‘छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को तोड़ना चाहती है BJP’, भूपेश बघेल ने लगाया...

‘छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को तोड़ना चाहती है BJP’, भूपेश बघेल ने लगाया बड़ा आरोप”

27
0

‘छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को तोड़ना चाहती है BJP’, भूपेश बघेल ने लगाया बड़ा आरोप”

त्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा आरोप लगाया है. बघेल ने कहा है कि बीजेपी हमारे विधायकों के संपर्क में है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. भाजपा के द्वारा कांग्रेस नेताओं को फोन के माध्यम से संपर्क किए जाने को लेकर भूपेश बघेल ने कहा है कि हमारे विधायकों से फोन पर संपर्क किया जा रहा है.

लोकसभा टिकट और मंत्री पद देने की बात कही जा रही है.

भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा 2024 इलेक्शन को लेकर डरी-सहमी हुई है. पूर्व सीएम ने कहा कि बिहार, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र की घटनाएं इस बात की ओर संकेत देती हैं. उन्होंने कहा है कि भाजपा 2024 चुनाव में हारने वाली है. इस कारण से हमारे लोगों को तोड़ा जा रहा है. बघेल ने कहा कि भाजपा को खुद पर भरोसा नहीं है, ये साबित हो गया है.

कांग्रेस को राजस्थान में तगड़ा झटका लगा
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को राजस्थान में तगड़ा झटका लगा है. राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. चार बार के विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कांग्रेस से किनारा कर केंद्र और राज्य की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है.

अमित शाह 20 फरवरी को राजस्थान दौरे पर
गृह मंत्री अमित शाह 20 फरवरी को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. शाह के राजस्थान दौरे से पहले मालवीय के बीजेपी में शामिल होने को सत्ताधारी दल का रणनीतिक कदम माना जा रहा है. बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की ओर से मुझे एक दिन पहले दिल्ली ले जाया गया था. दिल्ली जाकर हमने अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.