Home देश दूरदर्शन ने रामलला के भक्तों के लिए खास कार्यक्रम, जिसमें रामलला की आरती...

दूरदर्शन ने रामलला के भक्तों के लिए खास कार्यक्रम, जिसमें रामलला की आरती को दिखाया जाएगा…

19
0

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन हुआ. जिसके बाद देश-दुनिया के लोग रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रहे हैं. वहीं रामलला की आरती के झलक देखने के लिए हर दिन श्रद्धालुओं की भीड़ देखने को मिलती है.

लेकिन अब हर कोई घर बैठे फ्री में रामलला के दर्शन कर सकता है.

इसके लिए दूरदर्शन ने रामलला के भक्तों के लिए खास कार्यक्रम लेकर आ रहा है, जिसमें रामलला की आरती को दिखाया जाएगा. खास बात यह है कि दर्शक रोजाना रामलला की आरती देख सकेंगे.

इस बात की जानकारी खुद दूरदर्शन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. चैनल ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा,

‘मंगल भवन अमंगल हारी, द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी. अब हर दिन होंगे प्रभु श्री रामलला के दिव्य दर्शन! देखिए अयोध्या में श्री रामलला मंदिर से नित्य आरती का लाइव प्रसारण, प्रतिदिन प्रातः 6:30 बजे सिर्फ डीडी नेशनल पर.’ अब हर कोई रोजाना फ्री में रामलला की आरती के दर्शन कर सकेंगे.

आपको बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़े सेलेब्स पहुंचे. अमिताभ बच्चन, रजनीकांत सहित अन्य सितारों के वीडियो सामने आया, जिसे वह सभी राम के रंग में नजर आए थे.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे. इन सभी सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थीं.