Home समाचार ”ED कस्टडी से सरकार चला रहे केजरीवाल, जारी किया पहला ऑर्डर”

”ED कस्टडी से सरकार चला रहे केजरीवाल, जारी किया पहला ऑर्डर”

23
0

”ED कस्टडी से सरकार चला रहे केजरीवाल, जारी किया पहला ऑर्डर” दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी कस्टडी में है। उन्होंने ईडी कस्टडी से ही पहला ऑर्डर जारी कर दिया।…

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अरविंद केजरीवाल के लिए दिल्ली वाले सिर्फ उनके मतदाता नहीं है, वे दिल्ली वालों को अपने परिवार की तरह मानते हैं। यही कारण है कि आज इतनी मुश्किल परिस्थिति में होते हुए भी वे अपने परिवार यानी कि दिल्ली वालों के बारे में सोच रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सीएम केजरीवाल को ईडी ने आबकारी नीति घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वे 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में रहेंगे।

दिल्ली में आप का प्रदर्शन : आम आदमी पार्टी ने ईडी द्वारा पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कैंडल मार्च निकालने और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सरकार का पुतला जलाने का फैसला किया है।

राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस के साथ ही अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है।

भाजपा मुख्यालय, आईटीओ की ओर जाने वाले मार्गों और प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय के सामने पहले से ही बड़ी संख्या में कर्मियों को तैनात किया गया है और बहुस्तरीय अवरोधक लगाए गए हैं। इन स्थानों पर ‘आप’ सदस्यों के मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इकट्ठा होने की संभावना है।