Home प्रदेश Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को मेरठ में मेगा...

Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को मेरठ में मेगा रैली करेंगे। इसमें INDIA ब्लॉक के सभी दलों के बड़े नेता के शामिल होने की उम्मीद है।

22
0

”Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए धुआंधार प्रचार अभियान की शुरुआत रविवार को होगी। पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को मेरठ में मेगा रैली करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में उनके चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत हो जाएगी।”

रविवार को दिल्ली में विपक्षी दलों के ब्लॉक INDIA द्वारा मेगा रैली की जाएगी। इसमें INDIA ब्लॉक के सभी दलों के बड़े नेता के शामिल होने की उम्मीद है।

”भाजपा ने मेरठ से टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ से मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया है। रामानंद सागर की टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ में अरुण गोविल ने भगवान राम की भूमिका निभाई थी। इसके बाद से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे। एक भाजपा नेता ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी अरुण गोविल के निर्वाचन क्षेत्र से यूपी में चुनाव अभियान शुरू कर रहे हैं।”

”प्रधानमंत्री की रैली की तैयारी की जिम्मेदारी भाजपा के प्रदेश महासचिव अनूप गुप्ता को दी गई है। रैली में लाखों लोगों के शामिल होने के उम्मीद है। भाजपा के एक सीनियर नेता के अनुसार पीएम का भाषण सुनने के लिए मेरठ के साथ ही पास के लोकसभा क्षेत्रों बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना के लोग भी आएंगे। भाजपा नेता गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि पीएम मोदी की मेरठ रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा राज्य की सभी 80 सीटें जीतेगी।”

”एक भाजपा नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में पहली रैली करने वाले हैं। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। रालोद प्रवक्ता आतिर रिजवी के मुताबिक रैली में पार्टी प्रमुख जयंत चौधरी भाजपा नेताओं के साथ मंच शेयर करेंगे।”

”नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए मेरठ में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रैली स्थल के 8 किलोमीटर दायरे में ड्रोन, पतंग या गब्बारे उड़ाने पर रोक है। बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों के जवानों की तैनाती की गई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान होगा। बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में मतदान पहले चरण में 19 अप्रैल को होगा। मेरठ और बागपत में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।”