Home समाचार ”छत्तीसगढ़ : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव कवर्धा दौरा रद्द हो...

”छत्तीसगढ़ : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव कवर्धा दौरा रद्द हो गया है…” ”कांग्रेस का दावा… ”उनका यहां ना आना इस बात के संकेत है कि बीजेपी बुरी तरह से हार रही है. ”

18
0

”छत्तीसगढ़ : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव कवर्धा दौरा रद्द हो गया है.”

”कांग्रेस ने दावा किया है कि बीजेपी को पता है कि वह छत्तीसगढ़ में हारने वाली है इसलिए अमित शाह का दौरा रद्द किया गया है.”

”कांग्रेस ने कहा, ”आज अमित शाह जी का दौरा रद्द होना…  उनका यहां ना आना इस बात के संकेत है कि बीजेपी राजनांदगांव बुरी तरह से हार रही है. ”

”बीजेपी इस समय राजनांदगांव सीट हो या अन्य सीटों पर, छत्तीसगढ़ से बीजेपी हारने जा रही है यही वजह है कि गृह मंत्री को अपना दौरा रद्द करना पड़ा.”

”कांग्रेस और बीजेपी में पोस्टर वॉर चल रहा है और अब बीजेपी ने राम मंदिर का मुद्दा उठाया है… ”बीजेपी को जनता के पास जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है. महंगाई बेरोजागारी या कालाधन और विकास को लेकर वह जनता के बीच नहीं जा पा रही है. इसलिए भगवान राम के नाम का सहारा लेकर बीजेपी जनता के बीच जा रही है.”

”इस वक्त छत्तीसगढ़ की जनता पूरी तरह से मन बना चुकी है कि कांग्रेस पार्टी को समर्थन और आशीर्वाद दे रही है. इसलिए बीजेपी आस्था के नाम पर जनता से खिलवाड़ कर रही है.”

”बीजेपी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस को सबक सिखाने की बात कही थी. इस पर कांग्रेस ने ”इसका चुनाव पर कोई असर नहीं होगा. चुनाव पर महंगाई, बेरोजगारी, युवा और किसान बड़ा मुद्दा हैं. कांग्रेस इन मुद्दों पर जनता के बीच जा रही है. इन मुद्दों का बड़ा अशर जनता पर पड़ रहा है.”