Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़  : राज्य सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत किया गया...

छत्तीसगढ़  : राज्य सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत किया गया । इसके साथ ही पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आने से जनता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित है।

21
0

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच खींचतान जारी है।

छत्तीसगढ़  : राज्य सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत किया गया । प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के मिशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एक कार्यकर्ता और एक नेता के रूप तत्परता से काम कर रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आने से जनता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित है।

राज्य की विष्णुदेव साय सरकार ने ”पूरे प्रदेश में ‘मोदी की गारंटी’ को पूरा किया है। फिर चाहे वो महतारी वंदन के साथ महिलाओं को सशक्त बनाना हो या किसानों की बात हो। पिछले चुनाव के दौरान बस्तर में जो सभा हुई थी, जन सैलाब उमड़ा था, लोगों ने देखा था। बस्तर की जनता के लिए जो गारंटी उन्होंने दी थी। उसे भी प्रदेश की विष्णुदेव सरकार ने पूरा किया है। फिर चाहें वो तेंदूपत्ता हो या फिर चरण पादुका का विषय हो। ऐसा पहली बार हुआ कि किसी आदिवासी को छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया गया। इस बात को लेकर बस्तर और सरगुजा के इलाकों के लोगों में काफी उत्साह है। पीएम मोदी के यहां पर आगमन से बीजेपी को काफी लाभ होगा।