Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का लगातार प्रचार-प्रसार जारी,...

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का लगातार प्रचार-प्रसार जारी, प्रदेश में सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेताओं द्वारा रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। जानें राजनितिक पार्टियों का सियासी घमासान!

15
0

छत्तीसगढ़ ; लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों द्वारा लगातार प्रचार प्रसार दौर जारी है। इसके साथ ही प्रदेश में सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेताओं द्वारा रैलियों का आयोजन किया जा रहा है।…”

”कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर दौरे पर आए थे। अब 13 अप्रैल को कांग्रेस की तरफ से सांसद राहुल गांधी बस्तर लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। राहुल गांधी के अलावा 13 अप्रैल केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी छत्तीसगढ़ में आएंगे।”

”छत्तीसगढ़ में खास है 13 अप्रैल, बस्तर में राहुल गांधी और दंतेवाड़ा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे दौरा”

चुनावी सभा की तैयारियों में जुटे पार्टी कार्यकर्ता :;

”कांग्रेस नेता राहुल गांधी जहां 13 अप्रैल को प्रदेश के सभा बस्तर नगर पंचायत में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 13 अप्रैल को दंतेवाड़ा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता ने अपने-अपने नेताओं के दौरे को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी है।”…

”दोनों पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष ने की बैठक”

”राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मंगलवार को शहर के राजीव भवन में सभी कांग्रेसी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के चुनावी सभा स्थल का दौरा किया।”…”

”वहीं दूसरी तरफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने भी भाजपा जिला कार्यालय में पदाधिकारियों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने होने वाले कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की।”…”

”दोनों ही प्रमुख पार्टियों के बड़े नेताओं के एक ही दिन में सभा होने से आने वाले दिनों में बस्तर का राजनीतिक पारा और बढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ में खास है 13 अप्रैल, बस्तर में राहुल गांधी और दंतेवाड़ा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे दौरा”

Dailyhunt