Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : खैरागढ़ में भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के समर्थन में आयोजित...

छत्तीसगढ़ : खैरागढ़ में भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का कांग्रेस सत्ता भूपेश बघेल पर निशाना…

29
0

”छत्तीसगढ़ : खैरागढ़ में भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का कांग्रेस सत्ता भूपेश बघेल पर निशाना…”

”छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि…”

”लोकसभा का यह चुनाव कई मायनों में बेहद महत्वपूर्ण है। यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए है।”

”प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार को जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाली बताकर साय ने कहा कि 2018 में कांग्रेस ने खूब लोकलुभावन वादे करके प्रदेश की सत्ता हासिल की थी, लेकिन पूरे पाँच साल के शासनकाल में उसने एक भी वादा पूरा नहीं किया।”

”रविवार को आयोजित इस चुनावी सभा के दौरान सीएम साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बनाकर रख दिया था।”

”घोटालों-पर-घोटाले करने वाली भूपेश सरकार ने गोबर तक में भ्रष्टाचार करके प्रदेश को शर्मसार किया।”

”कांग्रेस के कई नेता और सरकार के कई बड़े अधिकारी इन घोटालों के आरोप में जेल में हैं और उन्हें बेल तक नहीं मिल रही है, उल्टे बेल मांगने पर मा.कोर्ट जुर्माना लगा रहा है।”

”श्री साय ने कहा राजनांदगाँव से कांग्रेस से प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी महादेव एप घोटाले में एफआईआर दर्ज हुई है और उन पर इस एप को संरक्षण देने के नाम पर 508 करोड़ रुपए बतौर प्रोटेक्शन मनी लेने का भी आरोप है।”

”श्री साय ने सभा में हुँकार भरी कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुलने दें और राजनांदगाँव की जनता कांग्रेस को ऐसा हराए कि बघेल दुबारा राजनांदगाँव की तरफ नजर उठाकर भी न देख सकें।”

”मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि अपनी साढ़े तीन माह की भाजपा सरकार के कामकाज का ब्योरा रखते हुए कहा कि हमारी सरकार ने इस छोटी-सी अवधि में मोदी की गारंटी के तहत किए गए अधिकांश वादे पूरे कर दिए हैं।”

”18 लाख प्रधानमंत्री आवास को स्वीकृति दी गई। किसानों को दो साल के बकाया बोनस का भुगतान किया गया। प्रति एकड़ 21 क्विंटल के हिसाब से 3100 रुपए की दर पर रिकॉर्ड 145 लाख मीटरिक टन धान की खरीदी की गई और किसानों को अंतर की राशि का एकमुश्त भुगतान किया गया। महतारी वंदन योजना के तहत प्रतिमाह विवाहित महिलाओं के खाते में 1000 रुपए की राशि की दो किश्तें जमा करा दी गई हैं। रामलला दर्शन योजना को तहत प्रदेश के रामभक्तों को नि:शुल्क अयोध्या भेजा गया।”

”सब काम साँय-साँय हुआ है और आगे भी सब काम साँय-साँय होगा। इसलिए कांग्रेस के लोग अब आँय-बाँय बोलकर झूठ फैला रहे हैं। अब प्रदेश की जनता कांग्रेस को पूरी तरह बाय-बाय करने जा रही है। साय ने जनसमूह से भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।”