Home प्रदेश ”Priyanka Gandhi Road Show In Alwar: राजस्थान में आज प्रियंका गांधी अलवर...

”Priyanka Gandhi Road Show In Alwar: राजस्थान में आज प्रियंका गांधी अलवर में रोड शो किया इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव और भंवर जितेंद्र सिंह भी रहे।

24
0

”Priyanka Gandhi Road Show In Alwar: राजस्थान में दो चरण 19 और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव हैं। एक ओर भाजपा की ओर से नरेंद्र मोदी रोड शो कर रहे है तो दूसरी ओर प्रियंका गांधी ने मोर्चा सम्भाल लिया है।”

”आज प्रियंका गांधी ने अलवर में रोड शो किया, रोड में हजारों की तादाद में आमजन जुटे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में अलवर शहर में सोमवार दोपहर अपना रोड शो शुरू किया। ”

”प्रियंका गांधी के साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव और भंवर जितेंद्र सिंह भी रहे। सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने कांग्रेस नेताओं का अभिवादन किया। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में नारे लगाते हुए साथ चल रहे थे।”

”कांग्रेस ने इस सीट से ललित यादव को उम्मीदवार बनाया है जो विधायक भी हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव इस सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस रोड शो के बाद प्रियंका ने दौसा के बांदीकुई में जनसभा को भी संबोधित किया।”

”अलवर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने इस बार युवा विधायक ललित यादव को मैदान में उतारा है उनके सामने भाजपा के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव हैं। इस सीट पर महा मुकाबला होने की उम्मीद है।”