Home प्रदेश Lok Sabha Election 2024: यूपी भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रस्तावित कार्यक्रम...

Lok Sabha Election 2024: यूपी भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी की तीन रैलियां और कार्यक्रम प्रस्तावित किए गए हैं….

20
0

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है और इसलिए छोटे से लेकर बड़े नेता लगातार चुनाव प्रचार में उतरे हुए है.

भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री मोदी लगातार चुनावी मोड में दिखाई दे रहे हैं. वे एक-एक दिन में दो से तीन रैलियां और कार्यक्रम कर अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र में पहुंच रहे हैं.

यूपी भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी की एक से दो दिन छोड़कर उत्तर प्रदेश में अलग अलग रैलियां प्रस्तावित की हैं, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के आने से दो से तीन लोक सभाएं प्रभावित होंगी. ये कार्यक्रम दूसरे तीसरे और चौथे चरण के मतदान करने वाली सीटों के लिए प्रस्तावित किए गए हैं.

”19 अप्रैल को पीएम मोदी की अमरोहा में रैली” ”जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अप्रैल को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के गजरौला में बड़ी रैली करने वाले हैं.’

”इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी दो दिन छोड़कर 22 अप्रैल को फिर से उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी अलीगढ़ और हाथरस लोकसभा के प्रत्याशियों के पक्ष में अलीगढ़ में एक बड़ी रैली करने वाले हैं.”

”फिर 3 दिन बाद उत्तर प्रदेश के दौरे पर आएंगे और एक दिन में 5 लोकसभा सीट के लिए 3 रैलियां प्रधानमंत्री मोदी करेंगे. इनमें एक संयुक्त रैली आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट के लिए होगी, एक रैली बदायूं और आंवला सीट के लिए होगी और एक रैली शाहजहांपुर के प्रत्याशी के लिए होगी.”

”उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले दिन यानी कि 26 को बरेली में छत्रपाल गंगवार के पक्ष में रोड शो करेंगे.”

”यूपी में मेरठ से रैली की शुरआत की थी पीएम मोदी”

”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में अपनी रैलियां की शुरुआत मेरठ से की थी. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को निशाना साधते हुए कहा था कि एनडीए भ्रष्टाचार से लड़ रहा है तो वहीं विपक्ष भारष्टाचारियों को बचाने के लिए लड़ रहा है. पीएम ने गाजियाबाद में रोड शो भी किया है. इसके बाद पीएम पीलीभीत में भी एक बड़ी जनसभा को संबोधित कर विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी की गारंटी की बात दोहरा चुके हैं.”