Home प्रदेश छत्तीसगढ़ : ”लोक सभा चुनाव 2024 : 21 अप्रैल को डोंगरगांव में...

छत्तीसगढ़ : ”लोक सभा चुनाव 2024 : 21 अप्रैल को डोंगरगांव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की चुनावी सभा”

27
0

छत्तीसगढ़ ; ”राजनांदगांव के रण में उतरेंगी प्रियंका, 21 को डोंगरगांव से करेंगी प्रचार की शुरुआत, हॉट सीट पर है सबकी नजर – LOK SABHA ELECTION 2024” 

LOK SABHA ELECTION 2024 : राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मैदान में हैं. भूपेश बघेल की जीत पक्की करने के लिए खुद कांग्रेस महासचिव रविवार को डोंगरगांव आने वाली हैं.

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में लोकसभा का चुनाव हो रहा है. पहले चरण का बस्तर में मतदान हो चुका है. दूसरे चरण में हाई प्रोफाइल सीट राजनांदगांव में मतदान 26 अप्रैल को होगा.

कांग्रेस आलाकमान ने राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है. भूपेश बघेल के लिए प्रचार करने खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आ रही हैं. 21 अप्रैल को डोंगरगांव में प्रियंका गांधी का चुनावी सभा होगी. कांग्रेस की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. डोंगरगांव के मोहड़ में होने वाली सभा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

रविवार को प्रियंका गांधी की डोंगरगांव में सभा: डोंगरगांव के मोहड़ में होने वाली सभा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साह में हैं. राजनांदगांव सीट इस बार देश के उन हॉट सीटों में से एक है जिसपर सबकी नजर रहने वाली है. राजनांदगांव सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में दुर्ग के पाटन सीट से विधायक बघेल का मुकाबला सिटिंग सांसद संतोष पांडे से है.

21 तारीख को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी डोंगरगांव में सभा करेंगी. प्रियंका भूपेश बघेल के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. डोंगरगांव की सभा के बाद वो कांकेर लोकसभा सीट पर भी प्रचार के लिए जाएंगी.

कांग्रेस पार्टी की जो नारी न्याय योजना है उसपर वो बात करेंगी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी महिलाओं को सशक्त बनाना चाहती हैं. प्रियंका गांधी की सभा से कांग्रेस को और फायदा होगा. – रूपेश दुबे, प्रदेश प्रवक्ता, कांग्रेस

राजनांदगांव बना हॉट सीट: 2024 के लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव सीट हॉट सीट बन गया है. कांग्रेस आलाकमान ने सबको चौंकाते हुए पाटन से विधायक चुने गए भूपेश बघेल को मैदान में उतारा. नाम का ऐलान होते ही भूपेश बघेल अपने चुनाव प्रचार में जुटे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में पहली बार प्रियंका गांधी की सभा होने वाली है. राजनांदगांव लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है. 26 अप्रैल को यहां वोट डाले जाएंगे.