Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़  : गृह मंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय...

छत्तीसगढ़  : गृह मंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में चुनाव प्रचार। 

21
0

छत्तीसगढ़  : गृह मंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में चुनाव प्रचार। 

तीसरे चरण के मतदान को लेकर भाजपा ने झोंकी ताकत। अमित शाह एक सप्‍ताह में दूसरी बार पहुंचे छत्तीसगढ़। शाह की दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा जिले में चुनावी सभा।

छत्‍तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान को लेकर भाजपा ने ताकत झोंक दी है। गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा के बेसिक स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। उन्होंने कहा तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है कि नहीं बनाना है।
विजय बघेल को फिर से सांसद बनाना है कि नहीं बनाना है। छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटे मोदी जी की झोली में डालना है। अमित शाह ने युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताया। उन्होंने भद्रकाली महामाया मंदिर को प्रणाम किया है। ठाकुर प्यारेलाल जी को प्रणाम कर अपनी बात शुरू कर रहा हूं। हमारे ही युवा भुनेश्वर साहू कि कांग्रेस वोट बैंक ने जान ली थी। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बोले अमित शाह- दो साल में नक्सलवाद को खत्म कर देंगे कोई नहीं मानता था कि ईश्वर साहू रविन्द्र चौबे जैसे कद्दावर नेताओं को हरा देंगे लेकिन उनका सुपड़ा साफ हो गया। पूर्व प्रधानमंत्री माननीय अटल बिहारी वाजपेई ने छत्तीसगढ़ को बनाने का काम किया है। 20 साल तक भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार चली। 20 साल में भारतीय जनता पार्टी ने बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया। गृहमंत्री ने कहा कि पीडीएस का चावल हमने गरीबों गरीबों तक पहुंचाया। आने वाले दो सालों में छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद को समाप्त कर देंगे। कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नक्सलवाद को पालने पोषण काम किया। छत्‍तीसगढ़ में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में बड़ा फर्जीवाड़ा, पं बंगाल, पंजाब, हरियाणा के फर्जी किसानों के खातों में ट्रांसफर हुए 5 करोड़छत्‍तीसगढ़ में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में बड़ा फर्जीवाड़ा, पं बंगाल, पंजाब, हरियाणा के फर्जी किसानों के खातों में ट्रांसफर हुए 5 करोड़ मोदी जी ने ऐसा काम किया जो 1000 साल तक कोई नहीं कर पाया अमित शाह ने कहा नक्सलियों को समाप्त करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। राम मंदिर बनना चाहिए था कि नहीं बनना चाहिए था। मोदी जी ने ऐसे काम किए हैं जो 1000 साल तक कोई नहीं कर पाएगा। राहुल गांधी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए क्योंकि उन्हें वोट बैंक का डर लगता है। जो लोग वोट बैंक की राजनीति करने के लिए रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए वे लोग देश में शासन करने की हकदार नहीं है। उन्होंने कहा कि कश्मीर हमारा है कि नहीं है लोगों से कहा जोर से बोल खरगे के कान तक आवाज जानी चाहिए। आप सभी ने मोदी जी की दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया 5 अगस्त 2019 को धारा 370 को कश्मीर से समाप्त कर दिया गया। कश्मीर हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बन गया है। मैं जब पार्लियामेंट में कश्मीर कभी लेकर खड़ा हुआ उसे समय विजय जी थे राहुल बाबा ने कहा धारा 370 मत हटाइए। उन्होंने कहा वहां खून की नदियां बह जाएगी, राहुल बाबा खून की धारा छोड़ो किसी का कंकड चलाने की हिम्मत नहीं हुई। मनमोहन सिंह सरकार में आलिया मालिया सब आते थे पाकिस्तान से और बम धमाके करके चले जाते थे। इससे पहले अमित शाह के बेमेतरा में जनसभा की तैयारी को लेकर भाजपा की बुधवार को मैराथन बैठक हुई। आयोजन को लेकर किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आए, इसको लेकर कई विषयों पर चर्चा किया गया। बैठक पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने निरीक्षण कर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के समुचित व्यवस्था बनाए रखने कहा।