Home समाचार Rahul Gandhi : वोट जिहाद की बात हुई और पाकिस्तान करने लगा...

Rahul Gandhi : वोट जिहाद की बात हुई और पाकिस्तान करने लगा राहुल गांधी का प्रचार, BJP का बड़ा आरोप

20
0

Rahul Gandhi : वोट जिहाद की बात हुई और पाकिस्तान करने लगा राहुल गांधी का प्रचार, BJP का बड़ा आरोप

PM नरेंद्र मोदी ने आणंद में रैली के दौरान कहा, ‘संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री की तरफ से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर है।

भाजपा ने सवाल उठाए हैं कि ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है?’ साथ ही कहा है कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि कभी पाकिस्तान के नेता और कभी आतंकवादी उनकी तारीफ क्यों करते हैं।

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुजरात की रैली में इस मुद्दे को उठाया। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है? आज साफ है कि कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ। क्या भारत को गाली देने वाले पाकिस्तान के नेता कांग्रेस की तरफ से अतीत में कही गई बातों का एहसान उतार रहे हैं?’ उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने 26/11, 2007 समझौता एक्सप्रेस धमाका, पुलवामा… समेत कई आतंकवादी घटनाओं पर पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी।

वोट जिहाद का बयान देने के बाद ही पाकिस्तान राहुल गांधी के प्रचार और बचाव में जुट गया। आज कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्यों कभी हाफिज सईद कांग्रेस की तारीफ करता है। कभी भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले कांग्रेस की तारीफ करते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘क्या वह भारतीय चुनाव में विदेशी नागरिकों का सीधा दखल चाह रहे हैं? यह वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दिखाता है। वे राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खेल सकते हैं और ने राष्ट्रनीति से पहले राजनीति को रख सकते हैं।’

पीएम मोदी ने भी साधा निशाना गुरुवार को गुजरात के आणंद में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है।’