Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में 2 दिन ड्राई डे, 48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब...

छत्तीसगढ़ में 2 दिन ड्राई डे, 48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब की दुकानें!

45
0

”छत्तीसगढ़ में 2 दिन ड्राई डे, 48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब की दुकानें!”

”राज्य शासन ने छत्तीसगढ़ के 7 लोकसभा क्षेत्रों में ड्राई डे घोषित कर दिया है. दरअसल प्रदेश की 7 सीटों पर 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. इस दौरान मतदान वाले क्षेत्रों में शराब की बिक्री नहीं होगी. छत्तीसगढ़ में 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज का मतदान होगा. प्रदेश की 7 सीट रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, कोरबा, रायगढ़ और सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में भी वोटिंग होगी. ऐसे में इन क्षेत्रों में 5 से 7 मई तक ड्राई डे घोषित कर दिया गया है. यानी कि इन लोकसभा क्षेत्रों में इन 2 दिनों तक शराब ब्रिकी नहीं होगी. राज्य शासन ने ड्राई डे को लेकर आदेश जारी कर दिया है.”

”छत्तीसगढ़ में 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज का मतदान होगा.”

”प्रदेश की 7 सीट रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, कोरबा, रायगढ़ और सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में भी वोटिंग होगी. ऐसे में इन क्षेत्रों में 5 से 7 मई तक ड्राई डे घोषित कर दिया गया है. यानी कि इन लोकसभा क्षेत्रों में इन 2 दिनों तक शराब ब्रिकी नहीं होगी. राज्य शासन ने ड्राई डे को लेकर आदेश जारी कर दिया है.”

”48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब की दुकानें”

”सरकार द्वारा जारी आदेश के मुताबिक रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, कोरबा, रायगढ़ और सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में 5 मई को शाम 5 बजे से 7 मई तक वाइन शॉप बंद रहेंगे. इन सभी लोकसभा क्षेत्र के 3 किलोमीटर के दायरे में आने वाले जिले में भी शराब दुकानें को बंद रखा जाएगा. इतना ही नहीं अगर किसी को शराब की दुकान खोलते हुए या गलत तरीके से बेचते हुए पाया गया तो कड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है.”