Home छत्तीसगढ़ chhatisgarh : राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे पर CM साय का...

chhatisgarh : राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे पर CM साय का बड़ा बयान

24
0

chhatisgarh : राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे पर CM साय का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस को झटका लगा और राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. हाल ही में राधिका खेड़ा एक वीडियो में रोती हुई दिख रही थीं, जिसकी वजह कांग्रेस बताई जा रही थी. अब उनके इस्तीफे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का भी बड़ा बयान आया है.

राधिका खेड़ा के कांग्रेस का दामन छोड़ने की बात पर भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री साय ने विपक्षी पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, “जिस तरह से 2-3 दिन से चल रहा था कि राष्ट्रीय स्तर की महिला प्रवक्ता (राधिका खेड़ा) को कांग्रेस के भवन में अपने ही लोगों ने अपमानित किया. उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया था.” सीएम साय ने कहा, “कांग्रेस नारी न्याय की बात करती है, लेकिन उनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क रहता है. इसी कारण से आज कांग्रेस की दुर्गति हो रही है. 55-60 साल तक एकक्षत्र शासन करने वाले लोग विलुप्त होते चले जा रहे हैं.”

छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर BJP की जीत का दावा
इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने यह दावा भी किया कि छत्तीसगढ़ में जहां भी बीजेपी के नेता जा रहे हैं, चाहे वो राष्ट्र स्तरीय नेता हों या राज्य स्तरीय नेता, हर जगह से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. सीएम साय ने कहा कि बीजेपी के पक्ष में जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है. साथ ही उन्होंने विश्वास जताया है कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीतने वाली है.

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर लगाए थे गंभीर आरोप
राधिका खेड़ा का कहना था कि उन्होंने 22 साल से ज्यादा तक जिस पार्टी का साथ दिया. जहां से NSUI और AICC के लिए पूरी जिम्मेदारी से काम किया, आज वहीं उनका विरोध किया जा रहा है क्योंकि वह अयोध्या में रामलला के दर्शन करने से खुद को रोक नहीं पाई थीं. कहा जा रहा है कि इसी से आहत होकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया.