Home देश ‘CM अरविंद केजरीवाल को यह एहसास करा देना कि…’, AAP सांसद राघव...

‘CM अरविंद केजरीवाल को यह एहसास करा देना कि…’, AAP सांसद राघव चड्ढा का बड़ा बयान…

22
0

‘CM अरविंद केजरीवाल को यह एहसास करा देना कि…’, AAP सांसद राघव चड्ढा का बड़ा बयान…

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार अब चरम पर पहुंच गया है. अब विदेश से आंख का इलाज कराकर दिल्ली लौटने के बाद आप सांसद राघव चड्ढा भी सियासी मैदान में ताल ठोक रहे हैं.

दिल्ली में 21 मई को उन्होंने कांग्रेस और आप की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. इस रैली में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी शामिल थे.

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने लोगों को संबोधित करते हुए दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली के लोगों को पिछले दस सालों में काफी लाभ पहुंचाया है. जब से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनी है, तब से हर परिवार को लगभग 18 हजार रुपये प्रति माह की बचत लोगों को हो रही है.

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि निजी स्कूलों द्वारा ली जाने वाली 10 हजार रुपये तक की फीस सभी की बच गई है. आम आदम पार्टी ने कई सरकारी स्कूल बनाए हैं. ये सरकारी स्कूल निजी स्कूलों से भी बेहतर हैं.

जानें- राघव चड्ढा ने लोगों से क्या मांगा?

उन्होंने लोगों से कहा​ कि दिल्ली में आम लोगों का बिजली बिल शून्य आता है, जो पहले 2500 से 3,000 रुपये आता था. इसके बदले में आम आदमी पार्टी ने आप लोगों से क्या मांगा. बस इतना ही मांगने आये हैं कि बस इस बार 25 की तारीख को झाड़ू का बटन दबाकर सीएम अरविंद केजरीवाल को यह एहसास करार देना कि जो आपने हमाने बच्चों, महिलाओं, और बुजुर्गों का ख्याल रखा इसके बदले में हम आपको अपना समर्थन दे रहे हैं.

दिल्ली के लोगों से की ये अपील

दिल्ली में इस बार कांग्रेस और आप सभी सात सीटों में मिलकर चुनाव लड़ रही है. आम आमदी पार्टी के प्रत्याशी चार सीटों पर मैदान में हैं तो कांग्रेस के प्रत्याशी तीन सेटों पर चुनावी समर में बीजेपी को चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को इंडिया गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने दिल्ली के लोगों से अपील की कि अगर आप जन हितैषी सरकार चाहते हैं तो सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताएं.