Home प्रदेश Lok Sabha Elections 2024: शिवराज सिंह चौहान ने की PM मोदी की...

Lok Sabha Elections 2024: शिवराज सिंह चौहान ने की PM मोदी की भगवान के दूत से तुलना, कहा- ‘POK लेंगे वापस…

23
0

Lok Sabha Elections 2024: शिवराज सिंह चौहान ने की PM मोदी की भगवान के दूत से तुलना, कहा- ‘POK लेंगे वापस…

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार (21 मई) को कांग्रेस और भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर देश को तोड़ने का आरोप लगाया.

साथ ही तगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को एक साथ लाएंगे. बीजेपी उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में दक्षिणी दिल्ली में एक चुनावी सभा में यह बोला.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने पर मोदी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) को वापस ले लेंगे. पीएम मोदी की तुलना भगवान के दूत से करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें भगवान ने देश में बुराई खत्म करने के लिए भेजा है. उनके मार्गदर्शन में देश समृद्ध हुआ है और विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है.

‘राजधानी की सभी सीटें BJP जीतेगी’
शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि दूसरी ओर कांग्रेस और नेहरू ने देश को तोड़ने का पाप किया, यदि नेहरू ने 1947 का युद्ध नहीं रोका होता और इसे तीन दिन और जारी रहने दिया होता, तो आज पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा होता और कोई पीओके नहीं होता. उन्होंने विश्वास जताया कि बीजेपी राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात लोकसभा सीटें जीतेगी.

शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उन लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया, जिन्होंने उन्हें आम आदमी पार्टी बनाने में मदद की थी. वहीं विपक्षी ‘इंडिया’ गुट पर कटाक्ष करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने इसे मजबूरी का गठबंधन करार दिया. उन्होंने कहा कि यह लोग देश को ठीक से नहीं चला सकते. उन्होंने अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम का भी एलान नहीं किया है. केवल पीएम मोदी ही देश को प्रभावी ढंग से चला सकते हैं और इसे नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं.