Home प्रदेश Haryana Lok Sabha Election 2024: ‘वोट जिहाद कांग्रेस पार्टी की…’, हरियाणा के...

Haryana Lok Sabha Election 2024: ‘वोट जिहाद कांग्रेस पार्टी की…’, हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी का बड़ा आरोप…

18
0

Haryana Lok Sabha Election 2024: ‘वोट जिहाद कांग्रेस पार्टी की…’, हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी का बड़ा आरोप…

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में हरियाणा की सभी 10 सीटों पर वोटिंग होनी है. इससे पहले प्रदेश में बड़े जोर-शोर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. इसके साथ ही नेताओं में वार-पलटवार का दौर भी तेज हो गया है.

इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंभी नरेंद्र मोदी ने भारत को बदला है और कांग्रेस की दुकान खाली हो चुकी है. कांग्रेस की दुकान में सामान नहीं रहा. कांग्रेस बौखला गई है, इसलिए झूठ का सहारा लेकर लोगों को बहलाने की कोशिश करते हैं.

सीएम नायब सिंह सैनी ने आगे कहा, “मल्लिकार्जुन खरगे पिछले दिनों हरियाणा में आए. इस दौरान मंच से लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे कि ये लड़ाकूओं की भूमि है, यहां से 1 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी. तब वहां जनसभा में बैठे लोगों ने कहा कि नौकरियां बिना पर्ची और खर्ची के यहां मिल रही है. इस तरह झूठ का प्रचार करके कांग्रेस लोगों को बरगलाने का काम करती है.” सीएम सैनी ने कहा कि आजकल वोट जिहाद कांग्रेस पार्टी की नीति है कि लोगों के पास जाकर झूठ बोलों उन्हें बरगलाओं और वोट ले लो.”

‘कांग्रेस गरीबी हटाओं के नारे से वोट लेती रही’
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे को अपने 60 साल के कार्यकाल में क्या-क्या काम हुए हैं वो देश को बताना चाहिए, ताकि आगे वोट ले सके. कांग्रेस के पास वैसे बताने के लिए कुछ नहीं है और जब उनके पास कुछ नहीं है तो कौन उनको वोट देगा. कांग्रेस 35 साल तक तो गरीबी हटाओं के नारे से वोट लेती रही. देश के लोगों का किस प्रकार से शोषण किया है.

सीएम सैनी ने कहा कि विकास की गति को रोकने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है. लोगों को लाइन में खड़ा करने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है. आज पीएम मोदी देश को भी आगे बढ़ा रहे हैं और देश का सम्मान भी बढ़ा रहे है और देश को सुविधा अनुसार हर चीज मुहैया भी करा रहे हैं.