Home खेल IPL 2024 Trophy: आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर ने एकतरफा जीत...

IPL 2024 Trophy: आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर ने एकतरफा जीत हासिल…

21
0

IPL 2024 Trophy: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर ने एकतरफा जीत हासिल की। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स को महज 18.3 ओवर में 113 रन पर ढेर कर दिया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने महज 10.3 ओवर में ही 8 विकेट से ये मुकाबला जीत लिया। फाइनल में इस ऐतिहासिक जीत के बाद केकेआर की टीम के खिलाड़ी जोश, उत्साह और उमंग से लबरेज नजर आए। युवा स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह तो ट्रॉफी से ही लिपट गए।

ट्रॉफी से लिपटकर बोलने लगे इंग्लिश

इस जीत के बाद आईपीएल के रॉ फुटेज सामने आए हैं। जिसमें रिंकू सिंह ट्रॉफी को कसकर गले लगाते नजर आए। उन्होंने इसके बाद इंग्लिश में अपनी बात कही। रिंकू सिंह ने कहा- लंबे समय बाद पहली ट्रॉफी है। मुझे बेहतरीन महसूस हो रहा है। हम एक प्राउड टीम हैं। रिंकू ने आगे कहा- ये गॉड प्लान था। इसके बाद सभी खिलाड़ी जश्न मनाते नजर आते हैं। आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने आरसीबी के गेंदबाज यश दयाल के लिए भी ‘गॉड्स प्लान’ वाली इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। जोकि काफी वायरल हुई थी। रिंकू सिंह जीत के बाद शाहरुख खान से भी गले मिले। शाहरुख ने कहा कि ये गॉड्स प्लान था।

कैसा रहा रिंकू सिंह का प्रदर्शन?

रिंकू सिंह ने आईपीएल के इस सीजन में 14 मैचों में 18.67 के औसत और 148.67 के स्ट्राइक रेट से 168 रन बनाए। उन्हें पिछले तीन मैचों में तो बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला। आपको बता दें कि रिंकू को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के मुख्य स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया है। वह रिजर्व में शामिल हैं। उन्हें सिर्फ तभी मौका मिलेगा, जब कोई खिलाड़ी इंजर्ड हो। देखना होगा कि इस प्रतिभाशाली फिनिशर को वर्ल्ड कप में मौका मिलता है या नहीं।