Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन...

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात…

12
0

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात…

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की है। सीएमसाय और राज्यपाल की मुलाकात में बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि बृजमोहन अग्रवाल के मंत्रालयों को लेकर सीएम साय की चर्चा राज्यपाल से हुई है।

इसमें भी खासकर संसदीय कार्यमंत्री के दायित्व को लेकर बात हुई है। क्योंकि विधानसभा सत्र से पहले किसी और मंत्री को संसदीय कार्य मंत्रालय दिया जा सकता है।

संवैधानिक कारणों से मुख्यमंत्री के पास संसदीय कार्य मंत्रालय का दायित्व नहीं रह सकता है। और संभव है कि जुलाई में ही मानसून सत्र भी बुलाया जाए, ऐसे में संसदीय कार्यमंत्री का दायित्व किसी के पास रहना जरूरी है।

वहीं रायपुर से एक अन्य खबर में बीजेपी विधायक पुरंदर मिश्रा का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि वे राज्यपाल को जगन्नाथ रथयात्रा का निमंत्रण देने गए थे। लेकिन सीएम और राज्यपाल की मुलाकात में शामिल नहीं थे।

इस दौरान जब उनसे मंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मंत्री बनने की कोशिश सभी कर रहे, मैं भी कर रहा हूं। रायपुर से एक मंत्री जरूर होना चाहिए। 3 विधायक हैं, इनमे से किसी एक को बनाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान जगन्नाथ का हाथ जिसके सर पर होगा, उसे मौका मिलेगा।