Home मनोरंजन Total Dhamaal ने 9 दिन में कमाए 100 करोड़, Box Office पर...

Total Dhamaal ने 9 दिन में कमाए 100 करोड़, Box Office पर हुई नोटों की बारिश

88
0

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘टोटल धमाल’ ने अपने नाम की ही तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. 22 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के 9 दिन में 100 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने कुल मिलाकर 106.32 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसी के साथ ये डायरेक्टर इंद्र कुमार की 100 करोड़ कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है.

दिल, बेटा, राजा, इश्क, मस्ती, धमाल जैसी हिट फिल्में दे चुके इंद्र कुमार की पहली 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ थी. अब ‘टोटल धमाल’ उनकी दूसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल फिल्म बन गई है. अब धमाल के ‘धमाल’ से बाहर निकलते हुए लेटेस्ट रिलीज की बात करें तो लुका छिप्पी की शुरुआत ठीक रही.

कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की इस फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार(1 मार्च) को 8.01 करोड़ रुपए कमाए, शनिवार को 10.08 करोड़ रुपए की कलेक्शन हुई. इस हिसाब ने फिल्म ने दो ही दिन में 18.09 करोड़ रुपए की कमाई कर ली, लेकिन ‘सोनचिरैया’ दर्शकों के लिए तरसती रही. टोटल धमाल और लुका छिप्पी के चक्कर में इस फिल्म की शुरुआत काफी ढीली रही. फिल्म ने पहले दिन महज 1.20 करोड़ रुपए की कलेक्शन की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here