Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ का मिनी इंडिया कहे जाने वाले भिलाई में दिनदहाड़े गोली चलाकर...

छत्तीसगढ़ का मिनी इंडिया कहे जाने वाले भिलाई में दिनदहाड़े गोली चलाकर 9 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

275
0

छत्तीसगढ़ का मिनी इंडिया कहे जाने वाले भिलाई में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. मंगलवार को सरे राह दिनदहाड़े कट्टे की नोक पर दो व्यक्तियों से 9 लाख रुपये की लूट की गई. एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी के दो कर्मचारी बड़ी रकम ले कर जा रहे थे. इसी बीच एक बाइक में सवार तीन युवकों ने इनका रास्ता रोका और बीच सड़क पर कट्टा तान दिया और घटना को अंजाम दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लूटेरों ने भयभीत करने के लिए जमीन में फायरिंग भी की और इसके बाद नोटों से भरा थैला लेकर वहां से भाग गए. गोली की आवाज से आस-पास के लोग भी घटना स्थल पर तत्काल इकठ्ठा हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि आईटीसी कंपनी के कर्मचारी चौहान एस्टेट के एसबीआई बैंक शाखा से 9 लाख रुपये निकाल कर कम्पनी की तरफ जा रहे थे. इसी बीच वे लूट की घटना का शिकार हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे शहर और आस-पास के इलाके में नाकेबंदी कर दी है. घटना स्थल का मुआयना किया गया है. आरोपितों के हुलिए के आधार पर उनकी पतासाजी की जा रही है. सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है. साथ ही आस पास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. घटना को शहर के बीचों बीच गुजरने वाले नेशनल हाइवे के पास अंजाम दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here