Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ समाचार : अजीत जोगी की पार्टी के इन बड़े नेताओं ने...

छत्तीसगढ़ समाचार : अजीत जोगी की पार्टी के इन बड़े नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

106
0

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के बड़े नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया. पार्टी के पांच नेताओं ने मंगलवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में बिलासपुर के मरवाही विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किसान सम्मेलन में अजीत जोगी की पार्टी के पांच नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली. अजीत जोगी के अलग पार्टी बनाने के बाद इन लोगों ने कांग्रेस छोड़ दी थी.

बिल्हा से पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, बिलासपुर से बृजेश साहू, तखतपुर से संतोष कौशिक, मुंगेली से चंद्रभान बारमते और भाटापारा से चैतराम साहू ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली. सीएम भूपेश बघेल ने इन सभी नेताओं का स्वागत किया. सीएम बघेल ने कहा कि सुबह का भूला शाम को लौट आये तो उसे भूला नहीं कहते. भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों से किया वादा पूरा किया है.

बता दें कि सियाराम कौशिक सहित अन्य नेताओं ने पहले ही कांग्रेस प्रवेश का ऐलान बिलासपुर में कर दिया था. इसके बाद अजीत जोगी की पार्टी से उन्हें निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद बीते फरवरी माह में बिलासपुर में कुर्मी समाज के एक कार्यक्रम में सियाराम कौशिक और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मंच पर एक साथ देखा गया था. इसके बाद से सियराम के कांग्रेस प्रवेश की अटकलें लगाई जा रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here