Home समाचार टीचर की घर में गर्दन रेतकर हत्या

टीचर की घर में गर्दन रेतकर हत्या

155
0

झारखण्ड में ओरमांझी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने एक स्कूल शिक्षिका की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के समय शिक्षिका अपने घर में अकेली थी। शिक्षिका का नाम प्रियंका कुमारी है और वह सिलदिरी गांव स्थित आदित्य पब्लिक स्कूल में पढ़ाती थी।

सूचना मिलने के बाद डीएसपी चंद्रशेखर आजाद मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सिल्ली डीएसपी चंद्रशेखर आजाद ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि प्रियंका की बड़ी बहन मिनी कुमारी शाम लगभग 6 बजे अपने घर पहुंची तो देखा कि प्रियंका की गर्दन रेती हुई है।

इसके बाद वह शोर मचाने लगी, इसके बाद आस-पास के लोग जमा हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल, पुलिस को यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि घटना का अंजाम किसने और क्यों दिया।

घटना के बाद पुलिस ने मृतका के मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस शिक्षिका के मोबाइल का सीडीआर निकाल रही है और मोबाइल के सहारे अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर ही है।

हालांकि अभी तक पुलिस को अपराधियों के बारे में कोई अहम जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले में प्रेम प्रसंग को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। घटना के बाद डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here