Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : रायपुर आईआईटी के होस्टल में लगी भीषण आग, विद्यार्थियों का...

छत्तीसगढ़ : रायपुर आईआईटी के होस्टल में लगी भीषण आग, विद्यार्थियों का सामान जला

70
0

रायपुर। आईआईटी के होस्टल में मंगलवार को भीषण आग लग गई। इस दौरान अफरातफरा मच गई। आग के कारण होस्‍टल में रह रहे करीब 150 विद्यार्थियों को बाहर निकालना पड़ा।जानकारी के अनुसार रात करीब दस बजे होस्‍टल में आग लगी। खासी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सेजबहार के शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में गर्ल्स हॉस्टल है

सूचना पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी। बताया जाता है कि जिस समय होस्‍टल में आग लगी तब सभी लड़के और लड़कियां होस्टल में मौजूद थे । पहले फ्लोर के छठ वेविंग में बालक एवं बालिका दोनों रहते हैं ।

हालांकि अभी आप का कारण पता नहीं चल सका है । लेकिन यह माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। आग से कोई भी जन क्षति नहीं हुई है। आग की वजह से होस्टल में रह रहे छात्र छात्राओं के रूम में रखा सामान जल गया है। आईआईटी का होस्टल गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज के परिसर में संचालित है।

जिस समय आगे की घटना हुई उस दौरान डेढ़ सौ से ज्यादा छात्र-छात्राएं मौजूद थे। अब प्रबंधन छात्रों और छात्राओं के लिए होस्टल के अन्य हॉल और रूम में दरी बिछाकर रुकने की और सोने की व्यवस्था बना रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here