Home समाचार Mumbai Crime: महिला ने बेटियों के साथ मिलकर पति की तीसरी पत्नी...

Mumbai Crime: महिला ने बेटियों के साथ मिलकर पति की तीसरी पत्नी की कर दी हत्या, पढ़ें पूरी क्राइम स्टोरी

59
0

मुंबई। पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर आरोप है कि उसने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने पति की तीसरी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। तीन अन्य आरोपियों में शख्स की दो बेटियां और एक का बॉयफ्रेंड शामिल है।

मुख्य आरोपी का नाम पार्वती माने है जो सुशील मिश्रा की दूसरी पत्नी है। पुलिस के मुताबिक, पार्वती ने सुशील की हत्या की साजिश तब रची, जब उनसे तीसरी शादी की। तीसरी शादी के बाद सुशील ने पार्वती के साथ संबंध बनाना और घर चलाने के लिए पैसे देना बंद कर दिया था।

पालघर क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर जितेंद्र वक्रोती ने बताया, 45 वर्षीय सुशील मिश्रा लेबर कॉन्ट्रेक्टर का काम करता है। उसकी पहली पत्नी यूपी में रहती है। उसने 2017 में पार्वती से शादी रचाई थी। दोनों अपनी दो बेटियों के साथ डोन लेन में रहते थे।

करीब एक साल पहले सुशील ने योगिता से तीसरी शादी कर ली और लिंक रोड़ के एक फ्लेट में रहने चला गया। तभी से वह पार्वती से दूर हो गया था।

हत्या को ऐसे दिया अंजाम

बीती 28 फरवरी को सुशील बिजनेस ट्रिप पर गुजरात गया था। मौका पाकर पार्वती, उसकी दो बेटियां और एक का बॉयफ्रेंड लिंक रोड़ स्थित फ्लेट पर गए और योगिता की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को कपड़े में लपेटकर एक मॉल के पास नाले में फेंक दिया।

1 मार्च को स्थानीय लोगों ने लाश देखी और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो लाश को ऑटो में लेजाते तीन लोग नजर आए।

4000 ऑटोरिक्शा स्कैन करने के बाद पुलिस ने उस ऑटो ड्राइवर का पता लगा लिया, जिसे पूरी साजिश का खुलासा कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here