Home समाचार छत्तीसगढ़ : बेटे की शादी में जमकर थिरके झारखंड के सीएम रघुवर...

छत्तीसगढ़ : बेटे की शादी में जमकर थिरके झारखंड के सीएम रघुवर दास

60
0

रायपुर। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास शुक्रवार रात रायपुर की पूर्णिमा संग परिणय सूत्र में बंधे। शाम साढ़े सात बजे बारात राज्य मुख्यालय के होटल क्लॉक से होटल सिल्वर स्प्रिंग के लिए बाजे-गाजे के साथ निकली। बग्घी पर दूल्हे ललित सवार थे। छत्तीसगढ़िया रीति-रिवाज के साथ विवाह संपन्न् हुआ। बेटे की शादी में सीएम रघुवर दास खुद को रोक नहीं पाए और बारातियों संग जमकर थिरके।

रघुवर दास की बहू पूर्णिमा का निवास रायपुर के ब्रह्मपुरी में है। इस शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा बनी हुई थी। शुक्रवार शाम जब गाजे-बाजे के साथ बारात निकली तो रंग-बिरंगी आतिशबाजी से आसमान चमक उठा। दूल्हे ललित वातानुकूलित बग्घी पर सवार थे। बाराती केसरिया पगड़ी में थे।

बारात जैसे ही समारोह स्थल पर पहुंची, वधु पक्ष के लोगों ने स्वागत सत्कार किया। जयमाल मंडप तक वर-वधु को पहुंचाने के लिए कन्या पक्ष द्वारा आकर्षण कृष्ण गोपियों की झांकी सजाई गई थी। एक ओर दूल्हे ललित आगे बढ़ रहे थे, वहीं दूसरी ओर दुल्हन पूर्णिमा गोपियों संग मंच की ओर जा रही थीं।

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जब ललित को कृष्ण गोपियों के बीच पूर्णिमा ने गुलाबों से जड़ा हार पहनाया और ललित ने भी पूर्णिमा की ओर हाथ बढ़ाकर वरमाला पहना दिया।

जयमाल के बाद मंच पर दूल्हे और दुल्हन को आशीर्वाद देने रघुवर दास, सीएम भूपेश बघेल, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, धर्मलाल कौशिक, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, झारखंड के मंत्रिमंडल के सदस्य पहुंचे। शनिवार सुबह विदाई के बाद साउथ बिहार एक्सप्रेस से साढ़े सात बजे बारात रवाना होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here