Home राजनीति शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी नसीहत, कहा-पेड न्यूज चैनल पर...

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी नसीहत, कहा-पेड न्यूज चैनल पर वाहवाही लूटना बंद कर दीजिए…

76
0

एक बार फिर से भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, कांग्रेस में शामिल होने से पहले शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए लगातार तीन ट्वीट किए हैं, जिसमें से पहले ट्वीट में उन्होंने तंज कसने वाले अंदाज में लिखा है कि माननीय आउटगोइंग सरजी (PM Modi)अपने भाषणों के बाद अपनी वाहवाही कराने के लिए विभिन्न चैलन और प्रायोजित जनता के पीछे पैसे खर्च करना बंद कीजिए, जबकि आपके दिए गए भाषणों में हमेशा से तथ्यों की कमी रही है।ट्वीट 
आप लोगों को हद से ज्यादा चिड़चिड़ा बना दे रहे हैं: सिन्हा

जबकि दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि पीएम मोदी जी, आपको नहीं लगता कि इन दिनों तो आप लोगों को हद से ज्यादा चिड़चिड़ा बना दे रहे हैं, आपकी ओर से किए जा रहे ईवीएम गड़बड़ी और आपके घमंडी होने के बावजूद मैं आपका हितैषी ही हूं और आपको सलाह देता हूं कि आप अब भी संभल जाइए और संभलकर चलिए।

भाजपा 
आप पेड न्यूज चैनल पर ना जाएं-सिन्हा

और अंत में आपसे यही कहना चाहूंगा कि आप पेड न्यूज चैनल पर ना जाएं, बल्कि आपको वास्तविक प्रेस कांफ्रेंस पर जाना चाहिए, जहां रवीश कुमार और प्रसून वाजपेयी जेसे पत्रकार होते हैं, जिन्हें खरीदा नहीं जा सकता है और वह आपसे राष्ट्र की रुचि से जुड़े सही सवाल पूछेगें, ऐसे प्रेस के पास जाना चाहिए जो चमचे ना हो और जिन्हें चुप नहीं कराया जा सकता है।

शत्रुघ्न सिन्हा 
सिन्हा के बेटे लव ने भी साधा था पीएम मोदी पर निशाना

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर हमला बोला हो, इससे पहले उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काटने को लेकर उनपर निशाना साधा था तो वहीं दो दिन पहले उनके बेटे लव ने भी फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि पीएम मोदी और अमित शाह दोनों ने मेरे पापा के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया।




कांग्रेस 
सिन्हा ने किया बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने का ऐलान

मालूम हो कि अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले रविवार को बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सही अर्थों में राष्ट्रीय पार्टी है और उनके पारिवारिक मित्र लालू यादव ने भी इसका सुझाव दिया था। गौरतलब है कि बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा की जगह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से टिकट दिया है। पिछले कुछ समय से वो लगातार बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व खासकर पीएम मोदी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए थे।