Home समाचार रायबरेली में प्रियंका के सांप से खेलने पर चुनाव आयोग जाएगा PETA

रायबरेली में प्रियंका के सांप से खेलने पर चुनाव आयोग जाएगा PETA

42
0

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सांप के साथ खेलती हुई नजर आईं. प्रियंका ने सपेरों से बात की और सांप को अपने हाथ में ले लिया. प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस पर जानवरों की रक्षा के लिए काम करने वाली संस्था (PETA) को प्रियंका के इस वीडियो से आपत्ति है और वह इसके खिलाफ चुनाव आयोग जा सकता है.

पेटा के प्रतिनिधियों का कहना है कि आचार संहिता के मुताबिक जानवरों का चुनाव प्रचार में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है. जबकि प्रियंका ने सांपों के साथ प्रचार के दौरान फोटो भी खिंचवाई है. वहीं इस पर कांग्रेस का कहना है कि प्रियंका कोई प्रचार नहीं कर रही थीं, बल्कि सपेरों से मुलाकात कर रही थीं.

बता दें कि रायबरेली में मां सोनिया गांधी के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार कर रही थीं. इसी दौरान हंसा का पुरवा गांव में प्रियंका गांधी ने सपेरों के साथ मुलाकात की. इस दौरान वह सांप को अपने हाथों में लेकर उसके साथ खेलती भी नजर आईं. प्रियंका गांधी को अपने बीच देखकर सपेरों में गजब का उत्साह देखने को मिला.

वहीं इस बार के लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की ये तस्वीरें काफी चर्चा में हैं. कांग्रेसी प्रियंका में इंदिरा गांधी का अक्स देखते हैं. इंदिरा गांधी की भी शेर और हाथी के साथ तस्वीर चर्चा में रही थी. अब सांपों के साथ खेलती प्रियंका गांधी भी चर्चा में आ गई हैं.