Home मनोरंजन आपको मिलने वाला है दया बेन चुनने का मौका, तैयार हैं आप?

आपको मिलने वाला है दया बेन चुनने का मौका, तैयार हैं आप?

134
0

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की वापसी एक ऐसा दाल बन गई है जो गलने का नाम ही नहीं ले रही है. कभी कुछ सुनने को मिलता है तो कभी कोई नई खबर हैरान कर देती है. अब सुनने में आया है कि दया बेन को चुनने का फैसला ऑनलाइन वोटिंग के जरिए लिया जाएगा. खबर है कि प्रोड्यूसर ऑनलाइन वोटिंग की मदद से दर्शकों की राय लेंगे. जिस कलाकार को ज्यादा वोट मिलेंगे उसे ‘दया बेन’ के रोल के लिए फाइनल कर दिया जाएगा.

तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने जूम टीवी से बातचीत में कहा, अभी दयाबेन के बारे में बोलना थोड़ा मुश्किल है. ये काम प्रोसेस में है. मैं ऑनलाइन दर्शकों से भी राय लूंगा कि दर्शक   किसे दयाबेन के रोल के लिए चाहते हैं. हम जो भी फैसला लेंगे हमारे दर्शक उसे पसंद करेंगे. हालांकि, इसके लिए थोड़ा टाइम है. हमें अभी थोड़े बहुत एपिसोड बिताने पड़ेंगे दयाबेन के बिना. हालांकि, मैं इतना जरूर कहूंगा कि दया भाभी जरूर वापस आएंगी. हमें इस किरदार के लिए बेस्ट आर्टिस्ट चाहिए. दया भाभी इस शो की हीरोइन हैं. अगर वह वापस आती हैं तो सोने पर सुहागा होगा.

दिशा की वापसी पर असित ने कहा, मैं उनसे भी आग्रह करता हूं कि वह हमारे तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर वापस आए. हमारे दर्शक भी यही चाहते हैं. ये शो भी हमारा नहीं है दर्शकों का है.