Home अंतराष्ट्रीय यहाँ सिर्फ 13 रुपए में किराए पर मिल रही है गर्लफ्रेंड, बस...

यहाँ सिर्फ 13 रुपए में किराए पर मिल रही है गर्लफ्रेंड, बस है ये छोटी शर्त

217
0

आज के समय हर युवा की गर्लफ्रेन्ड होती ही है। जो लोग कॉलेज में पढ़ते हैं उन सभी को गर्लफ्रेन्ड बनाना बहुत पसन्द है। इस दुनिया में कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं। आजकल हमें देश विदेशों से ऐसी अजीबो गरीब खबरें सुनने को मिल जाती है जिन्हें सुनकर हैरानी होती है। आजकल लोग पैसे कमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं हर प्रकार का धंधा करने के लिए तैयार हैं। लेकिन चौंका देने वाली बात यह है कि लोग ऐसे शॉपिंग सेन्टर भी खोलने लगे हैं जहां पर किराए पर गर्लफ्रेन्ड मिलती है। आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी पर ये सच है।

चीन में मिल रही है किराए पर गर्लफ्रेंड-

हर लड़के का सपना होता है कि उसकी कोई गर्लफ्रेन्ड हो जो उसे साथ रहे उससे प्यार भरी बातें करें और हंसी मजाक करे। लेकिन जरूरी नहीं कि सभी लड़कों की गर्लफ्रेन्ड हो। ऐसे में अब हमारे पड़ोसी देश चीन में एक ऐसा शापिंग सेन्टर खुला है जो आपके लिए गर्लफ्रेन्ड मुहैया कराता है।

दरअसल रिपोट। के मुताबिक चीन के शहर हुआन में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया है। यहां वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स मे मेन गेट पर आपको कई खूबसूरत लड़कियां मिल जाएंगी आप इनमें से जिसे चाहें डेट पर ले जा सकते हैं इसके लिए आपको पबस एक छोटी सी शर्त पूरी करनी पड़ेगी।

ये है शर्त-

आपको लड़की के साथ समय बिताने के लिए मात्र 13 रूपये खर्च करने पड़ेगे। आपको कीमत बहुत कम लग रही होगी पर सबसे बड़ी शर्त यह है कि आप लड़की को उसकी इच्छा के बिना कहीं भी छू नहीं सकते हैं।