Home मनोरंजन रिलेशन बनाने से मना करने पर कई फिल्मों से आउट हुईं मल्लिका!

रिलेशन बनाने से मना करने पर कई फिल्मों से आउट हुईं मल्लिका!

132
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी एक्टिव हैं. दरअसल वह अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ की प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी दौरान उन्होंने #METOO पर भी बात की. मल्लिका ने कहा कि ‘मीटू’ अभियान ने उत्पीड़न पर बात करने के लिए एक प्लेटफॉर्म तैयार किया है. अब फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की घटनाओं को दबाना मुश्किल है.

रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका पहले ये खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से केवल इसलिए बाहर कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने अपने सह-कलाकार के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था.

मल्लिका ने कहा कि इस अभियान ने महिलाओं को सशक्त किया है जबकि पुरुष डरे हुए हैं. मल्लिका ने कहा कि मीटू एक सकारात्मक कदम है. यह एक मजबूत कदम है जो जिम्मेदारी के साथ आता है. लेकिन इंडस्ट्री के लोग डरे हुए हैं. काम की जगह पर सुरक्षित माहौल महिला और पुरुष दोनों का अधिकार है. मल्लिका का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में महिला डायरेक्टर, लेखक और सिनेमैटोग्राफर की कमी है.

बता दें कि हाल में कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं मल्लिका ने एक अजीब किस्सा शेयर किया था. मल्लिका ने बताया कि एक फिल्म मेकर उनकी हॉटनेस चेक करने के लिए उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था. लेकिन उसका ये अरमान पूरा नहीं हो सका, क्योंकि मल्लिका ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था.

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो मल्लिका आखिरी बार ‘जीनत’ नाम की हिंदी फिल्म में नजर आई थीं. अब मल्लिका शेरावत ‘बू सबकी फटेगी’ नाम से एक वेबसीरीज में नजर आएंगी. हिंदी, तमिल, अंग्रेजी, चीनी फिल्मों के बाद अब मल्लिका वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं.