Home अंतराष्ट्रीय फोटो देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने, ये लड़की करती है ऐसे खतरनाक...

फोटो देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने, ये लड़की करती है ऐसे खतरनाक Stunt

499
0

दुनिया का हर इंसान अलग-अलग शौक रखता है। किसी को ड्राइविंग का तो किसी को पार्टी और डांस करने का शौक होता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अनोखा शौक चढ़ा है।

रशिया की रहने वाली एक लड़की को ऐसा शौक है जिसको पूरा करने के लिए वह जान तक दांव पर लगा देती है। इस लडक़ी का नाम एंजेला निकोलो है और यह रूस की रहने वाली है। 26 साल की एंजेला निकोलो को फोटो खिंचवाने का बहुत शौक है, लेकिन वो कोई नॉर्मल फोटो नहीं होते बल्कि वो ऊंची-ऊंची इमारतों के टॉप पर जाकर जान जोखिम में डालकर फोटो खिंचवाती है।

एंजेला निकोलो को दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग्स और टावर्स के टॉप पर चढ़कर फोटो खिंचवाने का शौक है। एंजेला निकोलो नई-नई जगह जाकर सबसे ऊंची इमारतों की खोज करती है और वहां चढ़कर अपनी सेल्फी लेती है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती हैं।

एंजेला ऊंची इमारत के टैरेस और टाॅवर्स पर चढ़कर सिर्फ फोटो नहीं खिंचवाती हैं, बल्कि योगा के साथ-साथ तरह के स्टंट भी करती हैं। उनकी इन हरकतों की वजह से लोगों की हालत खराब हो जाती है और कई बार लोगों की चीख तक निकल जाती है, लेकिन एंजेला को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ऊंचाइयों पर फोटो खिंचवाने का उनका शौक लगातार बढ़ता जा रहा है।

दरअसल, एंजेला जो करती हैं इसे रूफटॉपिंग कहते हैं। रूफटॉपिंग में बहुत से लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। लेकिन एंजेला निकोलो को ऐसा करने में बिलकुल भी डर नहीं लगता है। वो ऊंचे-ऊंचे टाॅवर्स और बिल्डिंग्स पर ऐसे चढ़ जाती हैं जैसे सीढ़ियां चढ़ रही हों।

एंजेला अपनी तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इन्स्टाग्राम पर उनके 5.6 लाख फॉलोवर्स हैं। बता दें कि, एंजेला निकोलो के पिता मॉस्को एक सर्कस में काम करते थे। बचपन से ही उनके पिता उन्हें इस कारनामे के लिए ट्रेंड किया है। उन्हें ऊंचाई से बिलकुल भी डर नहीं लगता है, बल्कि ऊंचाई से उन्हें मोहब्बत है।