Home अंतराष्ट्रीय हर किसी की निकल जाती हैं चीख, जानिए इस खतरनाक ब्रीज के...

हर किसी की निकल जाती हैं चीख, जानिए इस खतरनाक ब्रीज के बारे में जहां

90
0

 हमारी दुनियां नें काफी तरक्कि कर ली है और ऐसे में लोगो नें काफी नायाब चीजों का भी आविष्कार किया हैं। यह चीजे लोगो को काफी ज्यादा चौका देती हैं। आज हम आपको एक ऐस ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगो को काफी ज्यादा खौफ में ला देती हैं। दुनियां में कई ऐसे पुल हैं जिनपर लोग जाने से काफी ज्यादा डरते हैं। हालांकि यह पुल लोगों के आने जाने के लिए ही बनवाएं गए हैं मगर फिर भी लोग इनपर जाने से घबराते हैं।

बता दें कि ऐसा ही एक पुल चीन में भी हैं। यह पुल पार्दर्शी शीशे से बनाया गया हैं। इस पुल को दुनिया के सबसे खतरवनाक पुलो में से एक माना जाता हैं। बता दें कि एस पुल की लंबाई 100 मीटर हैं अगर आप इस पुल के ऊपर से नीचे देखेंगे तो आपको नीचे सिर्फ 300 मीटर गहरी खाई दिखाई देगी।

अगर आप इसके चारों तरफ देखे तो आपको सिर्फ और सिर्फ खतरनाक पहाड़ियां ही दिखाई देंगी जिन्हें देखकर आप काफी ज्यादा सहम सकते हैं। अगर आप कोई ट्रेकर हैं या फिर पार्कोरिस्ट हैं तो इस पुल पर जावना आपके लिए काफी आसान बात हैं।

अगर आप कमजोर दिल के हैं तो एक बार इस पुल पर चढ़ने से पहले एक बार जरूर सोच लें। अगर आप एक बार इस पुल पर चढ जाएंगे तो फिर आपको वापस नीचे नहीं उतरने दिया जाता हैं। जो भी एक बार इस पुल पर गया हैं उसकी चीख जरूर निकली हैं।