Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें मालगाड़ी के डिब्बे से चावल की बोरियां चुराने में चार गिरफ्तार

मालगाड़ी के डिब्बे से चावल की बोरियां चुराने में चार गिरफ्तार

46
0

सोनाखान स्थित रेलवे स्टेशन में चावल की बोरियों से भरी खड़ी मालगाड़ी से गत 21 अगस्त की रात चावल की बोरियां चुराने के मामले में आरपीएफ की टीम ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य दो आरोपित फरार होने में सफल रहे। जिनकी तलाश जारी गयी है। इनके पास चोरी के चावल की बोरियां भी जब्त की गयी है।

जागरण संवाददाता, राउरकेला : आरपीएफ की टीम ने सोनाखान रेलवे स्टेशन के पास खड़ी मालगाड़ी से गत बुधवार की रात चावल से भरी बोरियां चुराने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य दो आरोपित फरार होने में सफल रहे। जिनकी तलाश जारी है। इनके पास से चोरी की बोरियां भी जब्त की गयी है।

जानकारी के अनुसार सोनाखान के पास बुधवार की रात चावल की बोरियां लेकर जा रही मालगाड़ी खड़ी थी। जिसमें रात के करीब तीन बजे कुछ लोगों ने मालगाड़ी के एक डिब्बा खोलकर वहां से चावल की 20 बोरियां चुराने के बाद एक झाड़ी में छुपाकर रखी थी। रात के समय गश्त लगाते समय राजगांगपुर आरपीएफ प्रभारी गोपीनाथ राउत ने देखा कि मालगाड़ी के एक डिब्बे का दरवाजा खुला है। चोरी का संदेह होने पर आरपीएफ की टीम वहीं घात लगाकर बैठ गई। आधे घंटे के बाद वहां पुन: चोर चावल की बोरियां चुराने पहुंचे तो आरपीएफ की टीम ने प्रवीण मिज, अविनाश लकड़ा, पद्मलोचजन माझी, संदीप तांती को गिरफ्तार कर लिया।

जबकि दो आरोपित भागने में सफल रहे। उनके पास से चोरी की गयी चावल की 20 बोरियां भी बरामद कर ली गयी है। जिसकी अनुमानित कीमत 50 हजार रुपये होगी। गिरफ्तार आरोपितों को गिरफ्तारी के बाद शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।