Home समाचार होटल पहुंचे ‘कांस्टेबल’ को दलाल ने दिखाई 8 कॉल गर्ल, बोला-जो पसंद...

होटल पहुंचे ‘कांस्टेबल’ को दलाल ने दिखाई 8 कॉल गर्ल, बोला-जो पसंद हो चुन लो…फिर

101
0

राजस्थान के उदयपुर में रिको कलड़वास क्षेत्र में देह व्यापार का खुलासा हुआ है। यह तीन मंजिला एक होटल में चलाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर एक दलाल व 8 कॉल गर्ल को पकड़ा है। खास बात यह है कि उदयपुर में देह व्यापार करती पकड़ी गईं 18 से 19 वर्षीय ये कॉल गर्ल अलग-अलग प्रदेशों से हैं। यहां दलाल के जरिए रोटेशन के हिसाब से धंधा करने आती थीं।

उदयपुर एसपी कैलाश चन्द्र विश्नोई ने बताया कि रिको कलड़वास क्षेत्र के पायल होटल में देह व्यापार की इत्तला मिल रही थी। इस पर डीएसपी राजीव जोशी के नेतृत्व में टीम को कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने मौके पर एक कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा। होटल में जाते ही उन्हें दलाल राजकोट हाल अहमदाबाद निवासी अमित जाजल पुत्र भगवान खत्री मिला। कांस्टेबल ने बातचीत की तो आरोपी ने उसे आठ युवतियां दिखाई, पसंद आने पर उसने एक हजार रुपए लिए तथा उसे एक युवती के साथ कमरे में भी भेज दिया।

इस बीच इशारा पाते ही बाहर खड़े उदयपुर डीएसपी जोशी के साथ ही एएसआई हमेरलाल, हेडकांस्टेबल मुकेश कुमार, विष्णु शर्मा, देवेन्द्र, उपेन्दे व बीना ने छापा मारा। पुलिस को वहां दो कमरों में ग्राहकों के साथ महिला मिली तो एक कमरे में छह महिलाएं बन ठन कर टीवी देखते मिली।

टीम को देखते ही वे सकपका गईं। उदयपुर पुलिस ने उन्हें पूछताछ की तो उन्होंने वेश्यावृत्ति में लिप्त होना स्वीकार किया। पुलिस ने महिला व होटल मैनेजर तथा दलाल अमित को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने पूछताछ के बाद होटल मालिक पलोदड़ा निवासी नरेश डांगी को नामजद किया है।

इन जगहों की रहने वालीं कॉल गर्ल

देह व्यापार में पकड़ी युवतियों व महिलाओं ने बताया कि वे उत्तरप्रदेश, मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली, पश्चिमी बंगाल की रहने वाली हैं। रोटेशन के तहत वह महीना में पन्द्रह दिन के लिए आती हैं। प्रतिदिन वह 4 से 5 ग्राहकों से दलालों को पैसा दे रही थीं। कमाई के हिसाब से उन्हें कमीशन मिल रहा है। होटल पर आने वाले ग्राहकों में कई तरह के लोग शामिल थे जो सुबह से देर रात तक आ रहे थे।