Home मनोरंजन कपिल शर्मा शो के 4 सबसे महंगे कलाकार, नंबर 1 लेता है...

कपिल शर्मा शो के 4 सबसे महंगे कलाकार, नंबर 1 लेता है एक दिन मे 10 कार खरीदने जितनी रकम

204
0

कॉमेडी के असली बादशाह कपिल शर्मा का शो काफी हिट चल रहा है, अब जब शो हिट चल रहा है तो जाहिर है कपिल उसकी कीमत भी ज्यादा ही लेंगे। हम आपको बता दें कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले कपिल शर्मा अपने इस शो से कितनी कमाई करते हैं और साथ में इनकी टीम का कौनसा सदस्य कितनी कमाई करता है हैं चलिए इस बारे में भी आपको बताते हैं –

अली असगर (लगभग 5 लाख रुपए एपिसोड)

नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर एक एपिसोड में काम करने के लिए 5 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वैसे फिलहाल अली भाई को इस शो से कुछ दिनों के ब्रेक पर रखा गया है।

सुमोना चक्रवर्ती ( लगभग 6-7 लाख रुपए एपिसोड)

इस शो में सरला का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती हमेशा से केवल हंसी का पात्र बनने के लिए आती है और सबको हंसाकर और अपना मजाक बनवाकर चली जाती है।

चंदन प्रभाकर (10 लाख रुपए एपिसोड)

चंदू चाय वाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर लाफ्टर चैलेंज शो में भी कपिल के साथ कई बार काम कार चुके हैं पिछले कई वर्षों से स्ट्रगल करने वाले चंदन प्रभाकर आज अपनी खुद की पहचान रखते हैं। इन्हे एक दिन के एपिसोड के लिए लगभग 10 लाख से लेकर 12 लाख रुपए मिलते हैं।

अर्चना सिंह (14 लाख रुपए एपिसोड)

अर्चना सिंह एक दिन हसने के लिए 14 लाख रुपए चार्ज करती है, जो इस शो के पहले कलाकार नवजोत सिंह सिद्धू से आधे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल के इस शो के 1 दिन के लिए लगभग 26 लाख रुपए मिलते थे।

सुनील ग्रोवर (20 लाख रुपए एपिसोड)

पहले गुत्थी और उसके बाद मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर वैसे तो कपिल के शो पर काम करते हैं, लेकिन इनकी खुद की फैन फॉलोइंग कपिल से कम नहीं है। कपिल से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके इस मल्टी टैलेंटेड अभिनेता की एक दिन कि इनकम 20 लाख रुपए है।

कपिल शर्मा (1 करोड़ रुपए एपिसोड)

इस लिस्ट के सबसे महंगे कलाकार कपिल शर्मा जो सभी को एंटरटेन करते है और इसी से खुद भी एन्जॉय करते दिखते हैं कपिल एक एपिसोड को शूट करने के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, जो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों से भी ज्यादा है।