Home मनोरंजन तमन्ना भाटिया ने बोला- पूरे फिल्म जगत में ये 2 एक्टर है...

तमन्ना भाटिया ने बोला- पूरे फिल्म जगत में ये 2 एक्टर है सबसे हैंडसम

92
0

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया नहीं बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ फिल्मों में भी बहुत ही शानदार अभिनय किया है। इस अभिनेत्री को एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री भी कहा जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया से एक सवाल पूछा गया कि आप किस अभिनेता के साथ सबसे ज्यादा अभिनय करना पसंद करती हैं। इस पर इन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है।

इस सवाल के जवाब में तमन्ना भाटिया ने कहा कि वैसे तो इन्होंने बहुत बड़े बड़े कलाकारों के साथ अभिनय किया है। लेकिन महेश बाबू और अक्षय कुमार के साथ अभिनय करना यह अभिनेत्री खुद का एक सौभाग्य मानती हैं। तमन्ना भाटिया इन दोनों ही अभिनेताओं के साथ फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। इसके अलावा तमन्ना भाटिया ने इन दोनों अभिनेताओं को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का सबसे हैंडसम अभिनेता भी कहा है।

कहा जाता है कि तमन्ना भाटिया भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत ही कामयाब अभिनेत्री है। साल 2019 में इन्होंने 2 तेलगु, 2 तमिल और एक हिंदी फिल्म में अभिनय किया था। इसके अलावा इन्होंने 5 प्रोजेक्ट और साइन किए हुए हैं। यह अभिनेत्री बॉलीवुड की फिल्म बोले चूड़ियां में भी नजर आने वाली है।