Home मनोरंजन ड्रीम गर्ल के रिलीज होते ही आयुष्मान को मिली बुरी खबर, जानकर...

ड्रीम गर्ल के रिलीज होते ही आयुष्मान को मिली बुरी खबर, जानकर उड़ जाएंगे होश

80
0

बॉलीवुड के एक्टर आयुष्मान खुराना को लेकर हाल ही एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक तरफ 13 सितंबर को सिनेमाघरो में फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई तो वही दूसरी तरफ हाल ही में आयुष्मान की ये फिल्म लीक भी हो गई है।जी हां हाल ही में सामने आई खबर की मानें तो दरअसल 30 करोड़ के लागत से बनी आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल HD प्रिंट में लीक हो गई है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला था लेकिन रिलीज के कुछ ही घंटों बाद फिल्म का लीक हो जाना कलेक्शन पर असर डाल सकता है।

वही बताया गया है कि फिल्म को पायरेटेड डाउनलोड के लिए कई वेबसाइटों पर उपलब्ध कराया गया है। ऐसे में फिल्म का लीक हो जाना मेकर्स के लिए नुकसान भरा साबित हो सकता है।एक तरफ जहां ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 5 लाख का कलेक्शन किया है। तो वही अब इस आंकड़े के साथ ही ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान के फिल्मी सफर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

खैर ये पहली बार नहीं है इससे पहले हाल ही में प्रभास की फिल्म साहो, कंगना रनौत और राजकुमार राव की ‘जजमेंटल है क्या’ भी पायरेसी साइट पर एचडी प्रिंट के साथ लीक हुई थी। पहले सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्में ही लीक हुआ करती थीं लेकिन अब इस अवैध साइट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की की भी नींद उड़ा रखी है। इससे पहले कई बड़े बजट की फिल्में लीक होने की वजह से कमाई पर असर देखने को मिला है।अब देखना ये है क्या आयुष्मान की इस फिल्म के कलेक्शन पर भी भारी नुकसान होने वाला है।हालांकि फिल्म पसंद की जा रही है।जिसे राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है।