Home राजनीति आजम खान के पक्ष में बोले कांग्रेस लीडर PL पूनिया- भाजपा के...

आजम खान के पक्ष में बोले कांग्रेस लीडर PL पूनिया- भाजपा के खिलाफ बोलने का खामियाजा भुगत रहे हैं वो

49
0

सपा नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनका समर्थन करते हुए यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। पीएल पुनिया ने कहा है कि जो भी भाजपा के खिलाफ बोलता है, सरकार उसी को निशाने पर ले लेती है। मुकदमे दर्ज करवाए जाते हैं और फिर जेल करा देती है। आजम के परिवार वालों को भी परेशान किया जा रहा है। पुनिया ने यह भी कहा कि आजम ने अपने घर के लिये कोई संपति नहीं बनाई। जो भी किया यूनिवर्सिटी के लिए किया। हो सकता है कि यूनिवर्सिटी में कुछ अनियमितताएं हों, लेकिन उसका समाधान किया जा सकता है। इसके लिए जेल भिजवाने की तैयारी तो नहीं करनी चाहिए।”

चिदंबरम को जबरन जेल में बंद कर दिया

बता दें कि, पीएल पुनिया वर्तमान में राज्यसभा सांसद हैं। रविवार को वह कांग्रेस नेता शिवकुमार के यहां ईडी के रेड के बारे में बातचीत कर रहे थे। पुनिया ने कहा कि शिवकुमार और उनकी 22 साल की बेटी से भी ईडी ने पूछताछ की है। इससे पहले चिदंबरम जी को जबरन जेल में बंद कर दिया। अब आजम खान भी इसी का खामियाजा भुगत रहे हैं। उनके खिलाफ बहुत से मुकदमे करा दिए गए हैं।’

इकोनॉमी को लेकर भी उठाए सवाल

पीएल पुनिया ने भाजपा सरकार के एजेंडे पर बोलते हुए कहा कि जब डॉक्टर मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे उस समय दूसरे कई देशों की इकॉनोमी ध्वस्त हो गई थी, बैंक फेल हो गए लेकिन हिंदुस्तान पर इसका जरा भी असर नहीं पड़। लेकिन भाजपा का एजेंडा आर्थिक मंदी को रोकने का नहीं है। मंदी से निपटने के लिये इस सरकार के पास नहीं कोई प्लान है।